Latest News मनोरंजन

अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान की ‘अतरंगी रे’, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज


  • नई दिल्ली, । अक्षय कुमार के फैंस के लिए बड़ी खबर आ रही है। उनकी फिल्म अतरंगी रे सिनेमाघरों के बजाए सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। अतरंगी रे अक्षय की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। धनुष और सारा अली खान, अक्षय के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। 

बता दें, अतरंगी रे के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के संकेत अक्षय कुमार ने पहले ही दे दिये थे। कुछ वक्त पहले टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में अक्षय ने बताया था कि उन्होंने इस फिल्म को अपने थिएट्रिकल रिलीज की लिस्ट में शामिल नहीं किया है। उस समय उन्होंने कहा था कि इसके डिजिटल या सिनेमाघरों में रिलीज को लेकर मंथन चल रहा है।

अक्षय और सारा इस फिल्म में पहली बार आनंद एल राय के साथ काम कर रहे हैं। वहीं, धनुष ने आनंद की फिल्म रांझणा से बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसमें सोनम कपूर फीमेल लीड रोल में थीं। मंगलवार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अतरंगी रे के मोशन पोस्टर शेयर करके सूचना दी कि ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया जाएगा और इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की भी पुष्टि हो जाएगी।

अक्षय फिल्म में एक जादूगर के रोल में हैं, जैसा कि मोशन पोस्टर पर लिखे गये परिचय से अंदाजा लगाया जा सकता है। सारा के किरदार का नाम रिंकू है। उनके किरदार के बारे में लिखा गया है कि वो उग्र और लड़ाका है, जो अपने प्यार के लिए पूरे दम से लड़ती है।