News TOP STORIES अलीगढ़ आगरा आज़मगढ़ उत्तर प्रदेश चंदौली जौनपुर नयी दिल्ली बरेली बलिया भदोही, ज्ञानपुर मऊ मिर्जापुर राष्ट्रीय लखनऊ वाराणसी सोनभद्र

अखिलेश ने चुनीं पिता की अस्थियां, Twitter पर लिखा- आज पहली बार लगा बिन सूरज के उगा सवेरा


इटावा, । पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद बुधवार को भी सैफई में शोक का माहौल बना है। परिवार के लोग शुद्धि संस्कार में शामिल हुए। परिवार के लोगों के साथ सुबह अंत्येष्टि स्थल पर पहुंचे अखिलेश ने अस्थियां एकत्रित कीं। उन्होंने ट्वीट किया- आज पहली बार लगा… बिन सूरज के उगा सवेरा.।

jagran

समाजवादी पार्टी के संस्थापक एवं पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की मंगलवार को अंत्येष्टि के बाद बुधवार की सुबह सैफई स्थित कोठी में शुद्धि संस्कार संपन्न हुआ। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, प्रतीक यादव, शिवपाल सिंह यादव, अभयराम सिंह यादव, धर्मेंद्र यादव, तेज प्रताप सिंह यादव मौजूद रहे। अखिलेश सुबह अंत्येष्टि स्थल पर पहुंचे और पिता की अस्थियां एकत्रित कीं।

jagran

परिवार के सभी लोग आवास पर ही एकत्रित हैं और शोक का माहौल बना है। लोग शोक संवेदना प्रकट करने के लिए आवास पर पहुंच रहे हैं। पूरा सैफई शोक में डूबा है और सुबह से लोगों ने दुकानें नहीं खोली हैं। चारों तरफ मुलायम सिंह के बारे में ही लोग चर्चा कर रहे हैं। अखिलेश यादव ने सुबह ट्वीट करके लिखा-आज पहली बार लगा बिन सूरज के उगा सवेरा।

jagran

आज आएंगे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित कई लोगों के आने का कार्यक्रम है। इनमें आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल, सांसद नरेश अग्रवाल, विजय बहादुर पाठक सभापति विशेषाधिकार समिति भी आएंगे।