Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

अखिलेश यादव का आरोप- देश की संपत्ति को निजी हाथों में सौंपने की साजिश में जुटी है बीजेपी


  • अखिलेश ने सरकार से सवाल किया कि आखिर वह जातीय जनगणना के आंकड़े क्यों नहीं जारी कर रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी का स्वतंत्रता आंदोलन के मूल्यों से कोई सम्बंध नहीं है.

Akhilesh Yadav on BJP: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर कॉर्पोरेट के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि यह पार्टी देश की संपत्ति को निजी हाथों में सौंपने की साजिश में जुटी है.

अखिलेश ने लोहिया सभागार में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, “बीजेपी ने देश की अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया है. कॉर्पोरेट के इशारे पर काम कर रही बीजेपी सरकारी सम्पत्ति को निजी हाथों में सौंपने की साजिश में जुटी हुयी है. बीजेपी ने जनमत का अनादर किया है. भारत की सांस्कृतिक गरिमा को गिराने की साजिश में ही बीजेपी दिन-रात जुटी हुई है.”

सपा मुखिया ने कहा कि बीजेपी का स्वतंत्रता आंदोलन के मूल्यों से कोई सम्बंध नहीं है. अखिलेश ने कहा कि बीजेपी सत्ता में रहते हुए जनता के सवालों पर चुप्पी साध लेती है, बीजेपी आजादी की दुश्मन क्यों है? लोकतंत्र में सबका सम्मान क्यों नहीं होना चाहिए? सबको समान अवसर क्यों नहीं मिलना चाहिए? बीजेपी सरकार आंकड़े छिपाती क्यों है? इन प्रश्नों पर बीजेपी का मौन रहना उसके अधिनायकवादी चरित्र को दर्शाता है. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने सरकार से सवाल किया कि आखिर वह जातीय जनगणना के आंकड़े क्यों नहीं जारी कर रही है.