Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

अचानक राजद ऑफिस पहुंचे तेजस्वी यादव, बोले- मेरा हाथ जोड़कर निवेदन है…


पटना। लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार की सियासत गरमाई हुई है। चुनावी सभाओं का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। इन सभाओं, रैलियों में नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप भी कर रहे हैं।

 

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज गया जाने वाले हैं। इससे पहले, वे अचानक वीरचंद पटेल पथ स्थित राजद कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों के साथ चुनाव को लेकर विचार-विमर्श किया।

बैठक समाप्त होने के बाद नेता प्रतिपक्ष ने मीडिया के सामने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला। तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री कितनी बार भी बिहार आएं उनका हारना इस बार तय है।

‘उनकी हार तय है’

उन्होंने कहा कि चुनाव में सभी लोग आते हैं उनका भी आने दीजिए, इसमें कौन-सी बड़ी बात हैं। बिहार में जैसी स्थिति है पीएम मोदी अगर 365 दिन भी यहां आते हैं तो भी उनकी हार तय है।

‘भाजपा के लोग डरे हुए हैं’

तेजस्वी ने आगे कहा कि पीएम मोदी और भाजपा के लोग बिहार से डरे हुए हैं। ये लोग बिहार में जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं। अपनी जांच एजेंसियों को भी बिहार में ही रखे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आएं, गृह मंत्री आएं, लेकिन मेरा हाथ जोड़कर निवेदन है कि मुद्दे की बात करें, किसानों की बात करें, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की बात करें, बिहार के विशेष पैकेज के बारे में बात करें। नौकरी के बारे में बात करें, बिहार से पलायन कैसे रोके ये बात करें। बिहार में कारखाना लगाएंगे की नहीं इसके बारे में बताएं।