Latest News मनोरंजन

अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के नाम लिखी वैलेंटाइन स्पेशल पोस्ट,


बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा वैलेंटाइन डे के मौके पर अपने पति विराट कोहली को बहुत ज्यादा मिस कर रही हैं. विराट कोहली इन दिनों चेन्नई में हैं जहां भारत और इंग्लैंड के बीच मैच खेला जा रहा है. मैच में बिजी होने की वजह से वह अपनी पत्नी यानी अनुष्का शर्मा के साथ नहीं है. ऐसे में अनुष्का विराट के लिए एक खूबसूरत पोस्ट लिखा है और उनके साथ वाली एक तस्वीर शेयर की है.

अनुष्का शर्मा इस तस्वीर में काफी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और मुस्कारते हुए विराट कोहली की आंखों में देख रही हैं. विराट कोहली भी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने अनुष्का को कमर में हाथ डालकर पकड़ रखा है. विराट भी मुस्कराते हुए अनुष्का की आंखों में देख रहे हैं. इन दोनों के बैकग्राउंड में सनसेट हो रहा है और ये तस्वीर अनुष्का की सबसे पसंदीदा तस्वीर है.

लिखा ये मैसेज

अनुष्का शर्मा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,”इस दिन कुछ बड़ा नहीं कर रही, लेकिन इस फोटो को शेयर करने के लिए आज का दिन बेहद खास सा लगता है. हम दोनों सनसेट के दौरान पोज देते हुए. मेरा वैलेंटाइन डे हर दिन, हमेशा के लिए.” इसके साथ ही उन्होंने दो स्माइली और लाल रंग का दिल वाला इमोजी शेयर किया है.

पैरेंट्स बने अनुष्का-विराट
हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली पैरेंट्स बने हैं. जिसके बाद पहली बार अनुष्का ने विराट और अपनी बेटी वमिका के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. आपको बता दें कि विराट कोहली ने पिता बनने की खुशखबरी देते हुए ट्विटर पर लिखा था, ”हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और शुभकामानओं के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं.”