Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

अपने परिवार की नय्या को डूबने से बचाने के लिए लखीमपुर खीरी मुद्दे को भुना रहे हैं राहुल गांधी : BJP


  • नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके राहुल गांधी पर लखीमपुर खीरी मामले में शांति भंग करने और भ्रम फैलाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का यह कृत्य गैरजिम्मेदाराना रवैया है.

बता दें कि पूर्व कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसमें उन्होंने बीजेपी, उत्तर प्रदेश व देश की नरेंद्र मोदी सरकार पर कई आरोप लगाए थे. संबित पात्रा ने कहा, लखीमपुर खीरी में जो कुछ हुआ, वह बेहद दुखद है. किसान संगठनों और प्रशासन ने आपस में बातचीत करके मुद्दे का हल निकाला है. दोनों में एक कमेटी गठित करने पर भी सहमति बनी है. किसानों और प्रशासन के बीच सहमति बनी कि अब आगे हिंसा नहीं बढ़नी चाहिए और जांच होनी चाहिए.

संबित पात्रा ने कहा, हमारा मुख्य कर्तव्य है कि मामले की निष्पक्ष जांच हो और इस दौरान कोई भी गैरजिम्मेदाराना टिप्पणी ना करें, जिससे जांच पर असर पड़ सकता है. लेकिन राहुल गांधी का दूसरा नाम ही गैरजिम्मेदार है, यह उनका गैरजिम्मेदारा रवैया है. वह लखीमपुर सहित देश के तमाम हिस्सों में शांति भंग करना चहाते हैं और भ्रम फैलाना राहुल गांधी का मुख्य उद्देश्य है.

संबित पात्रा ने कहा राहुल ने पोस्टमार्टम पर भी सवाल उठाए हैं, मैं पूछना चाहता हूं कि क्या राहुल गांधी एक्सपर्ट हैं? वे कौन होते हैं इस पर सवाल उठाने वाले, भ्रम फैलाने वाले, जब किसी को कोई संदेह नहीं है.