पटना

अपराधियों का बढ़ा हौसला- नालंदा में थम नहीं रहा है हत्यायों का दौर


      • बिंद में बाढ़ के व्यवसायी की सरेआम गोली मारकर हत्या
      • उग्र समर्थक एवं परिजनों ने सड़क जाम कर थाना में की तोड़-फोड़

बिहारशरीफ (आससे)। नालंदा में अपराधियों का हौसला रोज बढ़ता ही जा रहा है। आज तीसरे दिन लगातार हत्यायों का दौर जारी रहा। बिंद थाना क्षेत्र में आज दिनदहाड़े मुख्य सड़क पर अपराधियों ने बाइक सवार व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। बीते कल हिलसा तथा उसके एक दिन पहले बिहारशरीफ के लहेरी थाना क्षेत्र में सरेआम हत्याएं हो चुकी है।

सोमवार को दोपहर के करीब अपराधियों ने ओवरटेक कर व्यवसायी की बाइक रोकवाई और सीने में गोली मार दी। उनके साथ एक और व्यक्ति भी बाइक पर सवार था। हालांकि अपराधियों ने उसे कुछ नहीं किया। मृतक की पहचान पटना जिले के बाढ़ बाजार के गुलाबबाग मोहल्ला के अरूण यादव के रूप में की गयी।

बताया जाता है कि अरूण यादव ई-रिक्शा के एजेंसी चलाते थे। जमीन खरीद-बिक्री का कारोबार करते थे तथा मुर्गी दाना का व्यापार करते थे। अपने सहयोगी अभिषेक के साथ बिहारशरीफ से काम कर वे वापस बाढ़ लौट रहे थे। साथ रहे अभिषेक ने बताया कि बाइक पर सवार दो युवक प्रेमनगर पुलिया के पास उनकी बाइक रोकवाई। पीछे बैठा एक व्यक्ति बाइक से उतरा और अरूण को गोली मार दी। गोली मारने के बाद हत्यारों ने उनके गले से सोने का चेन निकाल लिया और वापस बिंद की ओर भाग निकले।

इधर दूसरी ओर हत्या के बाद जब शव को पोस्टमार्टम के बाद बिंद लाया गया तो मृतक के परिजन और समर्थक बिंद पहुंच गये और एंबुलेंस पर शव को रखकर मुख्य सड़क पर जाम लगा दिया। बताया जाता है कि ढेर सारे लोग जो काफी उग्र थे वो थाना में घुस गये और थानाध्यक्ष की खोज करने लगे। इस बीच लोगों ने थाना का फर्नीचर आदि भी तोड़ डाला। इस दौरान वेनार-सकसोहरा पथ काफी देर तक जाम रहा। समाचार प्रेषण तक इस मामले में किसी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।