Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

अपराध रोकने के लिए चलाए गए पुलिस के संयुक्त अभियान में 22 संदिग्ध गिरफ्तार


  • नोएडा, छह सितंबर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लूट, स्नैचिंग और वाहन चोरी की हो रही बेतहाशा घटनाओं को रोकने के लिए हुए नोएडा, गाजियाबाद और दिल्ली पुलिस ने रविवार को एक संयुक्त तलाश अभियान चलाया। पुलिस ने इस दौरान 22 संदिग्धों को हिरासत में लिया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि इस अभियान में पुलिस को दुर्गेश नामक एक कुख्यात लुटेरा हाथ लगा है, जिसके ऊपर दिल्ली और उत्तर प्रदेश में लूटपाट के 65 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं और इस बदमाश ने पुलिस को लूटपाट की कई अहम घटनाओं के बारे में जानकारी दी है।

उन्होंने बताया कि पुलिस को इससे दर्जनों ऐसे लूट करने वाले गिरोह का पता चला है, जो एनसीआर में लूट की वारदात को अंजाम देते हैं ।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि एनसीआर में हो रही अपराधिक वारदातों को रोकने के लिए नोएडा, गाजियाबाद और दिल्ली पुलिस ने एक संयुक्त अभियान के तहत रविवार की शाम को खोड़ा कॉलोनी में तलाश अभियान चलाया, जिसमें 120 पुलिसकर्मी शामिल थे ।

सिंह ने बताया कि दिल्ली, गाजियाबाद और नोएडा में अपराध करने वाले 22 संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है और इन सभी के नाम पहले से ही कई मुकदमों में दर्ज हैं।