Latest News नयी दिल्ली बंगाल राष्ट्रीय

‘अपवित्र है अयोध्या का राम मंदिर, हिंदू नहीं करें पूजा’, TMC विधायक के बिगड़े बोल


कोलकाता। बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के विधायक रामेंदु सिन्हा राय ने अयोध्या में नवनिर्मित भव्य राम मंदिर को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने राम मंदिर को अपवित्र स्थान बताया है। यही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी भारतीय हिंदू को ऐसे अपवित्र स्थल पर पूजा नहीं करनी चाहिए। हुगली जिले के तारकेश्वर से तृणमूल विधायक की इस टिप्पणी पर बवाल छिड़ गया है।

 

टीएमसी विधायक के खिलाफ भाजपा नेता ने खोला मोर्चा

बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता व भाजपा विधायक सुवेंदु अधिकारी ने इस बयान की कड़ी निंदा करते हुए तृणमूल विधायक के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने की बात कही है।

सुवेंदु ने एक्स हैंडल पर लिखा,”मैं न केवल उनके इस अपमानजनक बयान की कड़ी निंदा करता हूं, बल्कि दुनिया भर के हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले ऐसे घृणित बयान के लिए इस व्यक्ति के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने की भी तैयारी कर रहा हूं।”

टीएमसी नेता भगवान को बता रहे अपवित्र: सुवेंदु अधिकारी

तृणमूल पर हमला बोलते हुए सुवेंदु ने कहा कि यह है सत्तारूढ़ दल के नेताओं की सच्चाई। हिंदुओं पर आक्रमण करते- करते उनकी हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि वह अब भगवान श्री राम के भव्य मंदिर को ‘अपवित्र’ बताने की धृष्टता कर रहे हैं। उनके इस वर्णन से भगवान श्री राम के प्रति तृणमूल नेतृत्व की अनुभूति उजागर होता है। बता दें कि रामेंदु सिन्हा राय आरामबाग संगठनात्मक जिले के तृणमूल अध्यक्ष भी हैं।