Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र राष्ट्रीय

अब ओटीटी पर होगा धर्मेंद्र का जलवा, सूफी संत शेख सलीम चिश्ती के किरदार में आएंगे नजर


नई दिल्ली, :ओटीटी की दुनिया ने बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स के साथ-साथ न्यू कमर्स को भी अपना अभिनय टैलेंट दिखाने का मौका दिया है। सैफ अली खान से लेकर शाहिद कपूर तक बॉलीवुड के कई सितारे ओटीटी की दुनिया का रुख कर चुके हैं।

खास बात ये है कि सिनेमा में जिस तरह का प्यार उन्हें मिला, वो प्यार उन्हें डिजिटल ऑडियंस से भी मिला। इन सितारों के बाद अब 87 साल की उम्र में बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। हमेशा अपने किरदार से ऑडियंस का दिल जीतने वाले धर्मेंद्र ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेहद ही पावरफुल किरदार के साथ डेब्यू करेंगे।

इस वेब सीरीज में नजर आएंगे धर्मेंद्र

अपने दर्शकों का लगातार मनोरंजन करने वाले धर्मेंद्र ZEE5 की ओरिजिनल सीरीज ‘ताज-डिवाइडेड बाय ब्लड’ में नजर आने वाले हैं। यह सीरीज एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें मुगल साम्राज्य से जुड़ी चीजों को भली भांति दर्शाया जाएगा।

इस सीरीज में अदिति राव हैदरी अनारकली, आशिम गुलाटी प्रिंस सलीम, ताहा शाह प्रिंस मुराद, जरीना वहाब रानी सलीमा, संध्या मृदुल रानी जोधाबाई और मिर्जा हकीम के रूप में राहुल बोस नजर आएंगे। जी5 की इस ओरिजिनल सीरीज में धर्मेंद्र सूफी संत शेख सलीम चिश्ती का किरदार निभाएंगे।

धर्मेंद्र ने किया अपना फर्स्ट लुक शेयर

‘ताज-डिवाइडेड बाय ब्लड से बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने अपने दो अलग-अलग लुक शेयर किए हैं। पहले लुक उन्होंने लाल रंग की सूफी संत कॉस्टयूम पहनी हुई है और बढ़ी हुई सफेद दाढ़ी के साथ एक्टर का लुक बिल्कुल यूनिक है।

पहली तस्वीर शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, ‘फ्रेंड्स मैं फिल्म ताज में शेख सलीम चिश्ती का किरदार निभा रहा हूं, जोकि एक सूफी संत थे। मेरा छोटा बहुत ही महत्वपूर्ण किरदार है। आप सब की शुभकामनाएं चाहिए’। इसके साथ ही धर्मेंद्र ने ओरिजिनल सीरीज से एक और लुक शेयर किया, जिसमें वह कुर्सी पर बैठे हुए हैं।

कौन थे सूफी संत शेख सलीम चिश्ती

शेख सलीम चिश्ती एक सूफी संत थे, जिन्होंने अकबर और उनके बेटे को सलीम को ये आशीर्वाद दिया था कि भविष्य में वह जहांगीर के नाम से प्रसिद्ध होगा। आपको बता दें कि फतेहपुर सीकरी में अकबर ने सूफी संत शेख सलीम चिश्ती के सम्मान में उनके नाम से पवित्र मकबरा भी बनवाया है।

इस सीरीज में नसीरुद्दीन शाह किंग अकबर के रूप में नजर आएंगे। इस सीरीज का निर्देशन रोनाल्ड स्कैल्पेलो कर रहे हैं और इसकी कहानी साइमन फैंटाजो ने लिखी है। हाल ही में इसका एक इवेंट भी हुआ था, जहां ‘ताज-डिवाइडेड बाय ब्लड’ की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी।