Latest News मध्य प्रदेश मनोरंजन

अभिनेता अक्षय कुमार ने भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से की मुलाकात, हुई चर्चा


भोपाल, । बालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘सेल्‍फी’ की शूटिंग के सिलसिले में भोपाल में हैं। गुरुवार को उन्‍होंने मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। मुख्यमंत्री शिवराज ने उनका गर्मजोशी से स्‍वागत किया। इस दौरान दोनों के बीच प्रदेश में फिल्‍म निर्माण की संभावनाओं समेत अनेक मुद्दों पर चर्चा हुई।

मुख्यमंत्री शिवराज ने अक्षय कुमार से कहा कि सामाजिक विषयों से जुड़ी आपकी फिल्‍मों ने जागरुकता का संदेश दिया है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ हुई अपनी इस मुलाकात की जानकारी को शेयर किया है। जानकारी के अनुसार अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिल्म सेल्फी की शूटिंग के चलते इन दिनों भोपाल में हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि ‘आज निवास पर फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार से मुलाकात आनंदपूर्ण रही। उन्होंने बताया कि इस दौरान कई मुद्दों पर चर्चा हुई। मुख्यमंत्री शिवराज ने अभिनेता की तारीफ करते हुए कहा कि प्रमुख सामाजिक विषयों पर आपकी फिल्मों ने जागरूकता का संदेश दिया है।