Latest News मनोरंजन

अभिनेता विश्वजीत हुए कोरोना पॉजिटिव, पत्नी और बेटी भी कोविड-19 की चपेट में


60 और 70 के दशक के जाने-माने अभिनेता विश्वजीत होम क्वारंटीन हैं तो वहीं पत्नी ईरा चटर्जी और बेटी प्राइमा चटर्जी मुम्बई के अलग-अलग अस्पताल में भर्ती हैं.

कोरोना की नई लहर के बीच 60 और 70 के दशक के लोकप्रिय अभिनेता विश्वजीत भी कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. विश्वजीत के साथ-साथ उनकी पत्नी ईरा चटर्जी और उनकी बेटी प्राइमा चटर्जी भी कोरोना के संक्रमण का शिकार हो गईं हैं.

विश्वजीत की बेटी प्राइमा ने एबीपी न्यूज़ से जानकारी साझा करते हुए बताया‌, “मेरे पिता एसिम्टमैटिक‌ हैं और इस वक्त होम क्वारंटीन होकर डॉक्टर के दिशा-निर्देशों के मुताबिक दवाइयां ले रहे हैं और तमाम तरह के एहतियात बरत रहे हैं.”

मगर विश्वजीत की पत्नी ईरा चटर्जी और बेटी प्राइमा चटर्जी दोनों मुम्बई के अलग-अलग अस्पताल में भर्ती हैं. उल्लेखनीय है कि विश्वजीत की पत्नी ईरा चटर्जी कोरोना से संक्रमित होने से पहले से ही एक बीमारी के चलते मुम्बई के एक नर्सिंग होम में भर्ती हैं.

बांग्ला फिल्मों के सुपरस्टार प्रसन्नजीत 84 साल के विश्वजीत की पहली पत्नी के बेटे हैं और वे कोलकाता में रहते हैं. प्राइमा ने बताया कि प्रसन्नजीत को उनके पिता विश्वजीत के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दे दी गई है.

विश्वजीत ने कुछ बांग्ला फिल्मों में काम करने के बाद 60 और 70 के दशक में हिंदी फिल्मों में माला सिन्हा, मुमताज, वहीदा रहमान, आशा पारेख, राजश्री जैसी तमाम बड़ी हीरोइनों के साथ काम किया. उन्होंने ‘बीस साल बाद’, ‘शहनाई’, ‘आसरा’, ‘कोहरा’, ‘मेरे सनम’, ‘बिन बादल बरसात’, ‘कैसे कहूं’, ‘नाइट इन लंडन’, ‘सगाई’, ‘ये रात फिर न आएगी’, ‘हरे कांच की चूड़ियां’, ‘दो कलियां’, ‘इश्क पर जोर नहीं’, ‘शरारत’, ‘पैसा या प्यार’, ‘मजबूर’ जैसी तमाम फिल्मों में बतौर हीरो काम किया.