Latest News मनोरंजन

अभिनेता साेनू सूद नए विवाद में फंसे, पंजाब के माेगा थाने में केस दर्ज


मोगा। चुनाव आयोग से राय लेने के बाद आखिरकार रविवार देर रात फिल्म अभिनेता सोनू सूद के खिलाफ थाना सिटी-1 में चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में धारा-188 के तहत केस दर्ज कर लिया है। जिस काले रंग की इंडेवर कार में सोनू सूद को पर्यवेक्षक के निर्देश पर पुलिस ने रोका था, उस कार को इंपाउंड कर दिया है। एसडीएम सतवंत सिंह ने बताया कि ये कार्रवाई पर्यवेक्षक के आदेश पर सीधे एसएसपी के स्तर पर हुई है। उन्होंने गाड़ी इंपाऊंड नहीं कराई है।

नियम अनुसार चार लोगों के मतदान वाले दिन कोई गाड़ी में नहीं घूम सकते थे, सोनू कार में चार लोगों के साथ मौजूद थे। हालांकि सोनू सूद एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में रविवार की शाम को साउथ अफ्रीका के लिए जा चुके हैं। सोनू सूद की गाड़ी रोके जाने के बाद उन्होंने मुख्य चुनाव अधिकारी पंजाब को ट्विटर के माध्यम से जानकारी दी थी कि मोगा विधानसभा क्षेत्र में अकाली प्रत्याशी मतदाताओं को पैसे आदि बांटकर चुनाव प्रभावित कर रहे हैं।

 

थाना सिटी-1 में दर्ज एफआइआर के अनुसार सूचना मिली थी कि सोनू सूद मुंबई के कुछ लोगों के साथ अपनी बहन मालविका सूद के लिए प्रचार कर रहे थे। उनकी बहन मालविका सूद कांग्रेस की मोगा विधानसभा सीट से प्रत्याशी हैं। हालांकि वह जिस कार में सवार थे वह खुद सोनू सूद के नाम पर नहीं है। थाने के रिकार्ड के अनुसार गाड़ी दत्त रोड मोगा निवासी हरविंदर सिंह उर्फ काला के नाम पर है। हालांकि ये कार अक्सर सोनू सूद के आवास पर ही खड़ी रहती, वह चुनावों में इसका प्रयोग कर रहे थे।