Latest News मनोरंजन

अभिनेत्री उपासना सिंह के खिलाफ लॉकडाउन के नियमों के उल्लंघन का मामला दर्ज,


  • एक कॉमिक अभिनेत्री के तौर पर अपनी पहचान रखनेवाली अभिनेत्री उपासना सिंह के खिलाफ चंडीगढ़ के पास मोरिंडा में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन‌ करने के चलते पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

पंजाब में रविवार से पूरी तरह से लॉकडाउन लगा दिया गया है मगर इसके बावजूद अभिनेत्री उपासना सिंह चंडीगढ़ के पास मोरिंडा इलाके में अपनी फिल्म ‘बाईजी कु्ट्टन गे’ की शूटिंग में व्यस्त थीं. जब पुलिस को इस बात की जानकारी मिली तो मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शूटिंग बंद करा दी और उपासना सिंह समेत फिल्म की यूनिट के 10 लोगों खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

खबरें थीं उपासना सिंह समेत पूरे फिल्म यूनिट के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने उपासना सिंह को गिरफ्तार भी कर लिया है. इसे लेकर जब एबीपी न्यूज़ ने उपासना सिंह से संपर्क किया तो उन्होंने हंसते हुए बताया, “मेरी गिरफ्तारी की खबरें पूरी तरह से निराधार है.”

इस पूरे मामले पर और रौशनी डालते हुए उपासना सिंह ने एबीपी न्यूज़ को बताया, “दरअसल, पंजाब में पहले महज शनिवार और रविवार के दिन पूरी तरह से लॉकडाउन लगाया गया था मगर अचानक रविवार से पंजाब में कुछ दिनों के लिए रोजाना लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया. मेरी फिल्म की चार दिन की शूटिंग बची हुई थी. ऐसे में हम सोमवार को मोरिंडा में कोविड के सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए 10 लोगों के साथ अपनी फिल्म का क्लाइमेक्स शूट कर रहे थे. शूटिंग के दौरान वहां पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई और उन्होंने हमारी शूटिंग बंद कराते हुए यूनिट के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.”