Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

अभिषेक बच्चन ने शुरू की ‘घूमर’ की शूटिंग, कहा- ‘इससे बेहतर बर्थडे का तोहफा नहीं मांग सकता’


नई दिल्ली, । जूनियर बच्चन शनिवार को अपने 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके अभिनेता ने अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए जा इंस्टाग्राम पर सरप्राइज देते हुए एक पोस्ट शेयर कर जानकारी देते हुए बताया है कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘घूमर’ की शूटिंग को शुरू कर दिया है।

फिल्म घूमर की शूटिंग शुरू होनी की जानकारी अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर और पोस्ट शेयर कर दी। फोटो में भगवान गणेश की तस्वीर नजर आ रही हैं और एक क्लैपबोर्ड भी दिख रहा है, जिसमें फिल्म घूमर का नाम लिखा है। इस तस्वीर को अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, ‘इससे बेहतर जन्मदिन का तोहफा नहीं मांगा जा सकता। जन्मदिन सबसे अच्छा बिताया जाता है। घूमर का काम शुरू हो गया है।’

आपको बता दें, निर्माताओं द्वारा के फिल्म किरदारों और कहानी के बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गई है। साथ ही फिल्म के स्टार कास्ट के बारे में भी कोई जानकारी साझा नहीं की है। फिल्म के एलान के बाद से ही अभिषेक बच्चन के फैंस उनकी इस फिल्म के उत्साहित नजर आ रहे हैं और पोस्ट पर कमेंट कर उ्न्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

अभिषेक बच्चन का वर्कफ्रंट

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो तुषार जलोटा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म दसवीं में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो एक दिग्गज राजनेता का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में अभिषेक के अलावा अभिनेत्री यामी गौतम एक पुलिस आधिरकारी के किरदार में नजर आने वाली हैं, जबकि एक्ट्रेस न्रिमर कौर भी मुख्य किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। इसके अलावा वो अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनने वाली फिल्म गुलाब जामुन में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अभिनेता अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ मुख्य किरदार निभा रहे हैं। हालांकि अभी फिल्म के बारे में निर्माताओं ने आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। गुरू अभिनेता को आखिरी बार शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म बॉब बिस्वास में दिखाई दिए थे।