News TOP STORIES नयी दिल्ली पटना बिहार

अमित शाह और जेपी नड्डा से क्यों मिले जीतन राम मांझी? खुद बताई पूरी बात


  • जीतन राम मांझी के दिल्ली दौरे को लेकर मोदी कैबिनेट में होने वाले विस्तार से भी जोड़कर देखा जा रहा था. मांझी ने आशा जताई है कि उनकी मांगें पूरी होंगी.

पटनाः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर ली है. इस दौरान उनसे क्या कुछ और किस मसले पर चर्चा हुई है, उन्होंने खुद ट्वीट कर इसके बारे में गुरुवार को बताया है. जीतन राम मांझी के इस दिल्ली दौरे को लेकर मोदी कैबिनेट में होने वाले विस्तार से भी जोड़कर देखा जा रहा था. कई तरह की अटकलबाजी हो रही थी जिसपर अब विराम लग गया है.

बिहार के विकास के मुद्दे पर जीतन राम मांझी ने की चर्चा

जीतन राम मांझी ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर न्यायपालिका एवं निजी क्षेत्रों में आरक्षण, दशरथ मांझी को भारत रत्न की मांग की गई है. इसके साथ ही बिहार के विकास से जुड़े कई मुद्दों पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से बात की गई है. जीतन राम मांझी ने आशा जताई कि उनकी सभी मांगें जल्द पूरी होंगी.

सीएम नीतीश कुमार के भी दिल्ली दौरे पर हुई थी अटकलबाजी

बता दें कि इसी तरह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी जब दिल्ली (एम्स) अपनी आंखों का ऑपरेशन कराने के लिए गए थे तो उसे भी मोदी कैबिनेट के विस्तार से जोड़कर देखा जाने लगा था. अटकलबाजी शुरू हो गई थी कि नीतीश कुमार नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के लिए जा रहे हैं. पार्टी के नेताओं ने इसे खारिज भी किया था. बुधवार को नीतीश कुमार जब आंखों का ऑपरेशन कराने के बाद दिल्ली से पटना आ गए तब जाकर एक तरह से इसपर विराम लगा.