News TOP STORIES नयी दिल्ली बंगाल

अमित शाह ने राहुल को बताया ‘पर्यटक राजनेता’, कहा- दीदी मतुआ समुदाय को नहीं देगी नागरिकता


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में आयोजित एक चुनाव रैली में कहा कि घुसपैठिए हमारे युवाओं की नौकरियां छीन रहे हैं, तृणमूल कांग्रेस, वाम दल, कांग्रेस घुसपैठियों को रोक नहीं सकते। तेहट्टा में एक रैली को संबोधित करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि हम नए वर्ष (बंगाली नववर्ष) में प्रवेश कर चुके हैं और 2 मई को दीदी की विदाई के साथ ही सोनार बांग्ला के नए युग में भी प्रवेश करने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि जो 70 साल से यहां आए हैं, वो अपने ही देश में शरणार्थी का जीवन जी रहे हैं, उनको भाजपा नागरिकता देने का काम करेगी। नागरिकता पाने वाले शरणार्थियों के लिए मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में 100 करोड़ का फंड बनाया जाएगा। गृह मंत्री अमित शाह ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ‘पर्यटक राजनेता’ बताया और कहा कि भाजपा का डीएनए ”विकास, राष्ट्रवाद और आत्मनिर्भर भारत” है।

अमित शाह ने कहा कि हमारे देश में एक पर्यटक नेता हैं, पूरा चुनाव हो गया राहुल बाबा दिखाई नहीं पड़े। अभी एक सभा करके गए और उन्होंने कहा कि बीजेपी का DNA कैसा है। राहुल बाबा मैं हमारे DNA का परिचय करा देता हूं, D फॉर डेवलेपमेंट, N फॉर नेशनलिजम और A फॉर आत्मनिर्भर भारत। उन्होंने कहा कि दीदी मतुआ, नामशूद्र समुदाय के लोगों को नागरिकता देने की इच्छुक नहीं है क्योंकि उनका वोटबैंक यह नहीं चाहता है, भाजपा इन सभी को नागरिकता देगी।