Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

अमेठी में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 2 लोगों की हुई मौत, तीन महिलाओं समेत 6 लोग घायल


  1. यूपी के अमेठी जिले में दर्दनाख सड़क हादसा हुआ है, सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन महिलाओं सहित 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. गौरीगंज थानाक्षेत्र के धनी जलालपुर के पास टांडा बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग पर दोपहर बाद सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन महिलाओं सहित 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतक रायबरेली जिले के परइया गांव के रहने वाले थे.

पेड़ से टकरा गई बोलेरो
सभी बोलेरो गाड़ी से सुल्तानपुर के हाजी पट्टी गांव जा रहे थे. रास्ते में टांडा बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव धनी जलालपुर के पास अचानक बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. हादसे में सिद्दीक और मोहम्मद जमील की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 6 अन्य घायलों को मलिक मोहम्मद जायसी संयुक्त जिला चिकित्सालय गौरीगंज में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने बताया कि घायलों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पहले ट्रक से हुई टक्कर
रायबरेली जिले के नसीराबाद थानाक्षेत्र के सरैया नकसार गांव के मो नसीम अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ गुरुवार को चौथी लेकर पांच वाहनों से अपनी बिटिया के घर सुलतानपुर के हाजी पट्टी गांव जा रहे थे. टांडा-बांदा हाइवे पर गौरीगंज थाना क्षेत्र के धनी जलालपुर गांव के नजदीक काफिले में सबसे पीछे चल रही बोलेरो अचानक एक ट्रक से टकराते हुए सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई गई. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने घटना की सूचना गौरीगंज कोतवाली पुलिस को देते हुए बोलेरो के भीतर फंसे घायलों को बाहर निकालने की कोशिश शुरू की.