Latest News अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका में घर के बाहर वाहन में बैठे भारतवंशी की गोली मारकर हत्या


न्यूयार्क, । अमेरिका के न्यूयार्क में अपने घर के बाहर पार्किंग में खड़े वाहन में बैठे एक भारतवंशी युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह वारदात मैरीलैंड में एक अन्य भारतवंशी की इसी प्रकार हत्या किए जाने के कुछ दिनों बाद हुई है।

न्यूयार्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, सतनाम सिंह (34) शनिवार को दोपहर बाद 3.46 बजे क्वींस के साउथ ओजोन पार्क में खड़े वाहन में घायल अवस्था में मिले। उनकी गर्दन व धड़ में गोलियां लगी थीं। सतनाम ने काली रैंगलर सहारा जीप एक दोस्त से उधार ली थी। उन्हें तुरंत पास के जमाइका अस्पताल से जाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि हमलावर सतनाम के पास पैदल ही पहुंचा था, लेकिन पड़ोसियों का कहना है कि वह सिल्वर रंग की एक कार में सवार था। सतनाम की जीप के पास से गुजरते समय हमलावर ने उनपर गोलियां चलाईं। पड़ोसी जोआन कैपेलानी के अनुसार, ‘सतनाम 129वीं स्ट्रीट से पार्किंग में खड़ी जीप तक पहुंचे और उसमें बैठ गए। तभी हमलावर वहां से गुजरा। उसने यू-टर्न लिया, वापस आया, गोलियां बरसाईं और फिर 129वीं स्ट्रीट की तरफ फरार हो गया।’ यह वारदात कैपेलानी के घर में लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकार्ड हो गई थी, जिसकी न्यूयार्क पुलिस जांच कर रही है। जासूस यह पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि हमलावर का निशाना सतनाम थे या एसयूवी का मालिक।