Latest News अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका में नहीं थम रही गोलीबारी की घटना मिसीसिपी में हमले में 2 की मौत; गिरफ्ता..


सेंट लुइस, । अमेरिका के मिसिसिपी राज्य के रिहायशी इलाके में गोलीबारी की घटना हुई। पुलिस ने 19 वर्षीय एक व्यक्ति पर मिसिसिपी गल्फ कोस्ट पर एक हाउस पार्टी में रविवार तड़के हुई गोलीबारी में दो किशोरों की हत्या करने और चार अन्य को घायल करने का आरोप लगाया है। कैमरन एवरेस्ट ब्रांड ऑफ पास क्रिश्चियन पर हत्या और गंभीर हमले का आरोप है, जेल रिकॉर्ड दिखाते हैं। बे सेंट लुइस पुलिस प्रमुख टोबी श्वार्ट्ज ने कहा कि पुलिस ने गवाह और पीड़ित के बयानों के माध्यम से ब्रांड की पहचान शूटर के रूप में की। श्वार्ट्ज ने कहा कि न्यू ऑरलियन्स अस्पताल में एक 18 वर्षीय और एक 16 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई।

कोर्ट ने जमानत से किया इनकार

श्वार्ट्ज ने कहा कि ब्रांड को उसके घर से गिरफ्तार किया गया और जेल ले जाया गया। बे सेंट लुइस म्युनिसिपल कोर्ट के जज स्टीफन मैगियो ने ब्रांड की जमानत से इनकार कर दिया, और उन्हें हैनकॉक काउंटी जेल में रखा जा रहा था।

बे हाई स्कूल के प्रोम के बाद छात्र एक कम आबादी वाली सड़क पर घर में एक पार्टी के लिए एकत्र हुए थे। स्थानीय समाचार आउटलेट ने बताया कि रविवार को घर के बाहर फुटपाथ पर खून के निशान देखे जा सकते थे, जबकि कारों पर गोलियों के निशान थे। घर बे हाई से एक मील से भी कम दूरी पर है। पुलिस ने कहा कि गोलियों से घायल हुए छह पीड़ितों की उम्र 15 से 18 के बीच है।

स्कूल डिस्ट्रिक्ट के अधिकारियों ने कहा कि मारे गए दोनों किशोर पास के हैनकॉक हाई स्कूल किल्न में पढ़े थे। दो और हैनकॉक हाई छात्रों को गोली मारकर घायल कर दिया गया, जैसा कि बे हाई के दो छात्र थे।

स्कूल ने दो छात्रों की दुखद मौत पर शोक व्यक्त किया

हैनकॉक काउंटी स्कूल डिस्ट्रिक्ट ने एक बयान में कहा, “हमारा दिल टूट गया है क्योंकि हम हैनकॉक हाई स्कूल के दो छात्रों की दुखद मौत पर शोक व्यक्त करते हैं, जो कल रात बे सेंट लुइस में गोलीबारी के शिकार हुए थे।” “आइए हम इस कठिन समय के दौरान अपना समर्थन और प्यार दिखाने के लिए एक समुदाय के रूप में एक साथ आएं।”

बे सेंट लुइस-वेवलैंड स्कूल डिस्ट्रिक्ट की अधीक्षक सैंड्रा रीड ने कहा कि बे हाई के दोनों घायल छात्रों के ठीक होने की उम्मीद है। बे हाई प्रिंसिपल एमी नेकाइस ने कहा कि स्कूल छात्रों की काउंसलिंग के लिए रविवार दोपहर कैंपस में फैकल्टी और स्टाफ उपलब्ध करा रहा है।