News TOP STORIES उत्तर प्रदेश लखनऊ

अयोध्या: NH 27 पर बस-ट्रेलर की टक्कर में 6 लोगों की मौत, 2 की हालत गंभीर


अयोध्या. एनएच 27 पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. रोडवेज बस व ट्रेलर की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी भी हुए हैं. घायलों को लखनऊ रेफर किया गया है. वहीं, मामूली रूप से घायल यात्रियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह दुर्घटना रुदौली कोतवाली क्षेत्र रौजागांव ओवरब्रिज के पास हुई है. हादसा उस वक्त हुआ जब कानपुर से बस्ती के लिये निकली दो रोडवेज की बसें एक ही लेन पर चल रही थी. इसी दौरान अचानक दोनों बसों की टक्कर को गई. हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ. दोनों बसों से उतरे यात्री स्थिति देखने उतरे कि तभी पीछे से आ रहे ट्रेलर ने एक बस को टक्कर मार दी जिसमें 8 लोग घायल हो गये. दुर्घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां 4 लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. कुछ देर बाद 2 अन्य घायलों ने दम तोड़ दिया. वहीं, गंभीर हालत को देखते हुए 2 घायलों को लखनऊ रेफर किया गया है.

एसपी ग्रामीण शैलेंद्र सिंह ने बताया कि दो रोडवेज बसें आगे-पीछे चल रही थी. गाड़ी को डीसीएम ने टक्कर मारी जिसके कारण पीछे वाली गाड़ी भी रुक गई और सवारी उतर कर देखने लगी क्या हुआ है. इसी बीच पीछे से गिट्टी लदा हुआ ट्रेलर ने रोडवेज बस में टक्कर मार दी.