पटना

अरवल: बेखाफ़ै अपराधियों ने दिनदहाड़े सरेआम की ताबड़तोड़ फ़ायरिंग


फ़ायरिंग में दो को लगी गोली, पीएमसीएच रफ़ेर

अरवल। शहर के भगत सिंह चौक के समीप मोटर गैरेज में बेखाफ़ै अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फ़ायरिंग की। फ़ायरिंग में मोटर गैरेज में काम कर रहे दो मिस्त्री जख्मी हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। ताबड़तोड़ फ़ायरिंग से पूरा बाजार थर्रा उठा। भीड़भाड़ वाले इलाके में अपराधियों के इस दुस्साहस से जहां एक ओर लोग दहशत में आ गए, वहीं दूसरी ओर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो गया।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी राजीव रंजन व एसडीपीओ शशि भूषण सिंह ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने पीएमसीएच रफ़ेर कर दिया। इस घटना के बाद एसडीपीओ शशि भूषण सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। लेकिन अभी पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है। अपराधियों को चिन्हित कर लिया गया है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इधर घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दो युवक बाइक पर आए और एक युवक ने ताबड़तोड़ फ़ायरिंग शुरू कर दी। फ़ायरिंग में मोटर गैरेज काम करने वाले दो लोगों को गोली लगी, जिसमें अजीत कुमार व मोहम्मद छोटू अंसारी शामिल हैं। दोनो घायलों में एक ने अपराधी को पहचान लिया है और उसके मोबाइल में अपराधी का फ़ोटो भी है।

घायल छोटू ने बताया कि 2 दिन पहले गोली चलाने वाले अपराधी ने जान मारने की धमकी दी थी। लेकिन मुझे अंदाजा नहीं था कि इस तरह से घटना को अंजाम दिया जाएगा। फि़लहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। वहीं घटना के बाद पूरे शहर में दहशत का माहौल कायम हो गया है।