पटना

मोतिहारी में दो करोड़ की हेरोइन के साथ तीन गिरफ्तार


मोतिहारी (आससे)। जिले की पुलिस को मिली बड़ी सफलता। पुलिस ने हेरोइन की तस्करी के आरोप में तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 750 ग्राम हेरोइन बरामद किया गया है। जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब दो करोड़ रुपये बताई जा रही है। पुलिस तीन आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

एसपी डॉ कुमार आशीष ने कहा कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ढाका थाना क्षेत्र से तीन लोगों को गिरफ्तार किया। इनके पास से पुलिस ने 750 ग्राम हेरोइन के अलावा तीन मोबाइल, दो बाइक और एक वजन करने वाला इलेक्ट्रॉनिक मशीन बरामद किया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ चल रही है। हेरोइन की अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग दो करोड़ रुपये आंकी जा रही है।

छापेमारी का नेतृत्व थानाध्यक्ष अभय कुमार और एसआई विवेक जायसवाल ने किया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान कर ली गई है। तीनों जिले के विभिन्न इलाकों के निवासी है। पुलिस तीनों गिरफ्तार आरोपियों के रिकार्ड खंगाल रही है। जिनकी पहचान ढाका थाना क्षेत्र के बुढ़वा गांव निवासी उमेश महतो, चिरैया थाना क्षेत्र के धरहरवा गांव निवासी कामेश्वर पंडित और पताही थाना क्षेत्र के सरैया गोपाल गांव निवासी राम सागर महतो के रूप में हुई है।