पटना

जहानाबाद: अन्तर पंचायत क्रिकेट महाकुंभ प्रथम का विजेता बनी नगर पंचायत की टीम


जगपुरा पंचायत को 62 रनों से हराया

जहानाबाद। अन्तर पंचायत क्रिकेट महाकुंभ प्रथम का विजेता बनी नगर पंचायत की टीम। फ़ाइनल मैच में जगपुरा पंचायत को 62 रनों से हराकर ट्रॉफ़ी अपने नाम कर लिया। फ़ाइनल में नगर पंचायत की टीम ने निर्धारित 15 ओवर में 182 रन बनाये और जवाब में बैटिंग करने उतरी जगपुरा पंचायत की टीम महज 120 रन ही बना सकी। नगर पंचायत की ओर से खेलते हुए सुजीत कुमार ने शानदार 5 रनों की पारी खेली और उन्हें मैन ऑफ़ द मैच घोषित किया गया।

प्रतियोगिता का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार जगपुरा के कप्तान बलजीत यादव को जबकि सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज का पुरस्कार जगपुरा पंचायत के हीं खिलाड़ी राणाप्रताप को और सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज का पुरस्कार नगर पंचायत के बल्लेबाज सुजीत को मिला। प्रतियोगिता में भाग लिए कुल 24 टीमों में सबसे अनुशासित पंचायत टीम का पुरस्कार मलाठी पंचायत के फ्रेंचाइजी धीरज और कप्तान सोनू को दिया गया।

इससे पहले फ़ाइनल का उद्घाटन से पहले मीडिया इलेवन और मुखिया इलेवन के बीच फ्रेंशिप मैच खेला गया। जिसमे जिले के सभी वरिये पत्रकार और प्रखण्ड के मुखिया गण ने शानदार खेल का नमूना पेश कर दर्शकों का दिल जीत लिया। मुखिया इलेवन ने पत्रकार इलेवन को 9 विकेट पराजित कर दिया। पत्रकार इलेवन 10 ओवर में  मात्र 59 रन ही बना सकी। जवाब में मुखिया इलेवन ने मात्र 1 विकेट खो कर लक्ष्य पा लिया।