Latest News अलीगढ़ उत्तर प्रदेश

अलीगढ़: जहरीली शराब का कहर जारी, अब शहरी इलाकों में भी हुई मौतों की शुरुआत


अलीगढ़ के शहरी इलाकों में भी जहरीली शराब से मौत के मामले सामने आ रेह हैं. क्वारसी और महुआ थाना इलाके में तीन-तीन लोगों की मौत हो गई है.

अलीगढ़. यूपी के अलीगढ़ जिले के देहात इलाकों जैसे लोधा, खैर, टप्पल, जवां, पिसावा में जहरीली शराब से मौत की सूचना मिल रही थी, लेकिन अब थाना महुआ खेड़ा, क्वारसी जैसे शहरी इलाकों में भी मौत की खबरें आ रही हैं. क्वारसी क्षेत्र में जहां तीन लोगों की मौत हो गई वहीं महुआ खेड़ा थाना क्षेत्र के धनीपुर में शराब के सेवन से तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि धनीपुर में आधा दर्जन से ज्यादा लोग जहरीली शराब के सेवन से अस्पताल पहुंच चुके हैं जिनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि इन लोगों ने धनीपुर के ही स्थानीय शराब तस्कर से शराब ली थी. पिछले तीन दिनों से अलीगढ़ में चल रहे जहरीली शराब के इस आतंक से लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं. प्रशासन के काफी मना करने के बाद अभी भी काफी संख्या में लोग देसी शराब का सेवन कर रहे हैं जिसके बाद मौत की घटनाएं बढ़ती जा रही है.

क्वारसी थाना क्षेत्र के चंदनिया में देर रात शराब के सेवन से चार लोगों की तबीयत बिगड़ने की उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस दौरान तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर है. वहीं, सुबह होते ही धनीपुर क्षेत्र में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग अस्पतालों में भर्ती हैं. बताया जा रहा है की इन लोगों ने स्थानीय तस्कर ओपी यादव से शराब खरीदी थी.