अलीगढ़

अलीगढ: BF देख रहे पड़ोसी गांव के बच्चे ने की थी दलित किशोरी की हत्या


पीडित पक्ष ने पुलिस के खुलासे पर उठाए सवाल
अलीगढ। अकराबाद में हुई किशोरी की हत्या के मामले में पुलिस ने पडौसी गांव के एक किशोर को गिरफ्तार कर लिया। पकडे गए किशोर ने बताया कि उसने मोबाइल फोन पर बीएफ. देखी थी, इस बीच किशोरी पानी लेने के लिए उसके खेत पर आ गई। इस बीच उसने किशोरी से कुकर्म का प्रयास किया, विरोध पर हत्या कर दी। आइजी जोन ने पुलिस टीम को 25 हजार रूपये के ईनाम की घोषणा कर दी। वहीं पीडित पक्ष इस खुलासे से संतुष्ट नहीं है, उसका कहना था कि इस घटना को अकेला बच्चा अंजाम नहीं दे सकता है।
डीआइजी पीयूष मोर्डिया ने कहा कि 28 फरवरी को अकराबाद के गांव किशोरी का शव गेंहू के खेत में मिला था। इस मामले में मृतिका के मामा ने अभियोग दर्ज कराया था। इस मामले की विवेचना एसओ रजत शर्मा ने जांच शुरू कर दी। इसके साथ चार और टीम भी इस मामले के खुलासे में जुट गई। पुलिस ने इस मामले में मृतिका के पडौसी गांव के किशोर को हिरासत में लेकर पूछताछ की। बकौल आइजी 28 फरवरी की सुबह किशोर घर से अपने खेत पर बैल और ट्राली लेकर पानी लगाने गया। गेंहू के खेत में पानी चालू कर सुबह करीब 8 बजे में खाना खाने घर लौटा। खेत गांव से करीब एक डेढ किलोमीटर दूर है। वह सुबह करीब 11 बजे चाचा की बाइक से तहेरे भाई के साथ खेत पर दोबारा गया। बाइक वह चला रहा था, खेत पर पहुंच कर बाइक ट्राली के पास खड़ी की और खेत की पानी काटने चला गया।
तहेरा भाई बाइक को ट्राली से थोडी दूर लिप्टस के पेडों के पास जहां बैल बंधा था वहां ले गया। वह पानी काटने के वाद वापस ट्राली के पास आया और बैठकर मोबाइल फोन में ब्लू फिल्म देखने लगा। दोपहर 12 बजे दिमाग से कमजोर किशोरी खेत की मेड़ पर पानी पीने आयी। मैंने उसे पीपल के पेड़ के पास देखा और नियत खराब हो गयी। घास के बहाने किशोरी को जयसिंह के खेत पर ले गया। क्योकि वहां उसे कोई भी नहीं देख सकता था। वहां उसने किशोरी की कोली भर ली और उसका दुपट्टा पकड कर खेत में गिरा लिया। उसने किशोरी से कुकर्म का प्रयास किया। उसने मुंह बंद कर लिया, गुस्से में आकर उसका मुंह दबाया तो वह तडपने लगी, जिसके बाद दुपट्टे से उसका गला दबा दिया। इस दौरान उसकी मौत हो गई।
किशोरी की मौत के बाद उस पर शक न हो, इसलिए मैंने शव को जयसिंह के खेत से राजवीर के खेत में डाल दिया। क्योंकि राजवीर किशोरी के गाँव का ही रहने वाला था। जिससे शक किशोरी के गांव के लोगों पर ही हो। किशोरी का दुपट्टा बंबे में फेंक दिया, चप्पलें प्रेमपाल के गेहूँ के खेत में फेंक दी। पुलिस ने आरोपित किशोर की निशानदेही से किशोरी की चप्पलें भी बरामद की। पुलिस टीम में इंस्पेक्टर क्वार्सी छोटे लाल, एसओ लोधा अभय शर्मा, प्रभारी सर्विलांस संजीव कुमार, प्रभारी एसओजी रितेश कुमार और एसओ अकराबाद रजत कुमार शर्मा मय टीम के थे।