अलीगढ़

अलीगढ़: तीन लोगों को नशीला पदार्थ के साथ किया गिरफ्तार


अलीगढ़। शहर की पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से नशीला पदार्थ बरामद किया। पकडे गए लोगांे में दो लूट की घटना में शामिल थे तो एक गैंगेस्टर एक्ट में वांछित था।
इंस्पेक्टर सासनीगेट गोविंद बल्लभ शर्मा ने बताया कि एसएसआइ ब्रह्मप्रकाश टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे कि महेश्वरी इंटर कालेज के मैदान से एहसान अली निवासी जाकिर नगर जीवनगढ़ क्वार्सी, नवाब उर्फ भोला निवासी धौरऊ छतारी (बुलंदशहर) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों के पास से 550-550 ग्राम नशीला पाउडर डायजापाम बरामद किया। पूछताछ पर आरोपितों ने बताया कि उन्होंने मथुरा रोड से एक मोबाइल भी लूटा था। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ अभियोग दर्ज करते हुए उन्हें जेल भेज दिया। पुलिस टीम में एसआई प्रदीप कुमार, दुष्यंत कुमार सिपाही रजत सिंह, सचिन मौजूद रहे।
इंस्पेक्टर गांधीपार्क हरिभान सिंह राठौर ने बताया कि बोनेर तिराहा के पास से बन्नादेवी से गैंगस्टर एक्ट में वांछित आरोपित अरमान निवासी छंगा वाली मस्जिद मियां की सराय देहलीगेट को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के पास से पुलिस को पांच किग्रा. गांजा मिला। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया। पुलिस टीम में इंस्पेक्टर सासनीगेट के साथ-साथ एसआइ योगेश कुमार तिवारी, सिपाही अंकित कुमार, बलवीर सिंह और विवेक खैवाल मौजूद रहे।