Uncategorized

असम के CM हिमंत बिस्‍व सरमा ने ड्रग्‍स पर खुद चलाया बुलडोजर


गुवाहाटी. असम (Assam) में हर साल बड़ी मात्रा में ड्रग्‍स (Drugs) पकड़ी जाती हैं. राज्‍य में ड्रग्‍स का अवैध कारोबार भी करोड़ों रुपये का है. असम के मुख्‍यमंत्री हिमंत बिस्‍व सरमा (Himanta Biswa Sarma) इस ड्रग्‍स कारोबार के खिलाफ अभियान चला रहे हैं. अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पुलिस द्वारा पकड़ी गई ड्रग्‍स के ऊपर खुद ही बुलडोजर चलाकर उसे नष्‍ट कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो असम के नगांव का है. वहां मुख्‍यमंत्री ने ‘सीज्‍ड ड्रग्‍स डिस्‍पोजल’ नामक कार्यक्रम के दौरान ड्रग्‍स पर बुलडोजर चलाया.

इससे पहले मुख्‍यमंत्री हिमंत बिस्‍व सरमा ने अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ तस्‍वीरें भी शेयर की थीं. इसमें उन्‍होंने बताया था कि होजाई में ‘सीज्‍ड ड्रग्‍स डिस्‍पोजल’ कार्यक्रम के तहत ड्रग्‍स को जलाया गया है. इस दौरान 353.62 ग्राम हेरोइन, 737.73 किलो गांजा और 45,843 नशीली टैबलेट को आग लगाई गई.

वहीं असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिश्व सरमा ने रविवार को कहा था कि राज्य में अवैध मादक पदार्थों का व्यापार सालाना पांच हजार करोड़ रुपये का है. इसके साथ ही उन्होंने पुलिस से ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई जारी रखने का आग्रह किया.