Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

असम : जूनियर डॉक्टर के साथ मारपीट मामले में 24 लोग गिरफ्तार, CM ने न्याय का दिया आश्वासन


  • असम के होजई में कोरोना संक्रमित मरीज की मौत के बाद जूनियर डॉक्टर के साथ की गई मारपीट के आरोप में 24 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए कहा, “मैं खुद जांच पर नजर बनाए हूं और वादा करता हूं कि कानून के तहत न्याय किया जाएगा।”

वहीं, मामले में असम पुलिस ने कहा कि वे मामले में जल्द एक ”पुख्ता अरोपपत्र” दाखिल करेंगे, ताकि मंगलवार को उडाली कोविड देखभाल केंद्र में डॉ. सीयूज कुमार सेनापति के साथ की कई कथित मारपीट के मामले में शामिल सभी लोगों को दंडित किया जा सके।

उन्होंने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, ” असम पुलिस यह होने नहीं देगी…. हम आरोपियों को न्याय के दायरे में लाएंगे…. यह सभी को पता होना चाहिए कि अग्रिम मोर्च पर तैनात कर्मियों पर हमले को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा… उनके खिलाफ एक मजबूत मामला तैयार किया जा रहा है।”

विशेष डीजीपी (कानून एवं व्यवस्था) ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि वीडियो में दिख रही एक महिला सहित मुख्य आरोपियों, साजिश रचने वालों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा, ”हम कम से कम समय में एक पुख्ता आरोपपत्र दाखिल करेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि आरोपियों को न्याय के दायरे में लाया जाए।”