Latest News नयी दिल्ली महाराष्ट्र राष्ट्रीय

असम बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आये शिंदे गुट के विधायक, 51 लाख रुपये करेंगे दान


मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति में हलचल मचाकर असम (Assam) के गुवाहाटी (Guwahati) में रैडिसन ब्लू होटल में डेरा डालकर बैठे हुए एकनाथ शिंदे गुट के विधायकों ने 51 लाख रुपये दान करने का फैसला किया है। ये डोनेशन असम में आई बाढ़ (Flood) से प्रभावित लोगों के लिए किया जा रहा है। इसकी जानकारी शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने लिखा है – शिवसेना विधायकों और सहयोगियों ने बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए असम के मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपये का योगदान देने का फैसला किया है।

मिली जानकारी के अनुसार मुंबई में होने वाले फ्लोर टेस्ट के लिए बागी विधायक कल मुंबई पहुंच जाएंगे। लेकिन उससे पहले वो आज शाम 4 बजे तक गोवा जाएंगे। पहले मुंबई से सूरत होते हुए गुवाहाटी पहुंचे थे और वापसी में भी गुवाहाटी से गोवा फिर मुंबई जाएंगे। गोवा में ये लोग ताज कन्वेंशन होटल में ठहरेंगे इसके लिए होटल के 70 कमरों को बुक किया गया है।

बता दें कि शिवसेना के बागी विधायक और मंत्री एकनाथ शिंदे ऐसे समय में असम पहुंचे हैं जब राज्‍य में बाढ़ से भयंकर तबाही मची हुई है। हालांकि राज्‍य में विधायकों की सुरक्षा के लिए सारा पैसा और पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं। एकनाथ शिंदे ने ट्वीट कर ऐलान किया है कि हम असम में बाढ़ प्रभावितों की मदद करेंगे। एकनाथ शिंदे ने ट्वीट किया, “शिवसेना विधायकों और सहयोगियों ने बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए असम के मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपये का योगदान देने का फैसला किया है।”