Latest News नयी दिल्ली

असम रैली में बोले अमित शाह- अगर कांग्रेस के हाथ में सत्ता आई तो बे-रोकटोक होगी घुसपैठ


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने असम के जोनाई में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को मैं सार्वजनिक रूप से पूछता हूं कि आप असम की अस्मिता की बात करते हैं, दूसरी ओर आधुनिक काला पहाड़ बदरुद्दीन अजमल को लेकर चलते हो तो, कैसे असम की अस्मिता की रक्षा करोगे?

कांग्रेस ने अपनी गोद में बदरुद्दीन अजमल को बैठाया है

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने अपनी गोद में बदरुद्दीन अजमल को बैठाया है, अगर इनके हाथ में सत्ता आ गई तो, बे-रोकटोक घुसपैठ होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीति है झगड़ा कराओ, तोड़ो और राज करो। इन्होंने असमियों-बंगालियों के बीच झगड़ा कराया, अपर असम – लोवर असम के बीच झगड़ा कराया। लेकिन भाजपा की नीति है, सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास।

जब कांग्रेस आती है अशांति आती है और भाजपा आती है तो विकास आता है

उन्होंने कहा कि असम की भाजपा सरकार ने मोदी जी के नेतृत्व में कोरोना संक्रमण के समय जिस तरह से असम को बचाया है, उसके लिए मैं मुख्यमंत्री जी को बधाई देता हूं। सबका मानना था कि असम में स्वास्थ्य सेवाएं अच्छी नहीं हैं, यहां का क्या होगा। लेकिन यहां आज सबसे कम मामले आते हैं। गृह मंत्री ने कहा कि असम में पिछले 5 साल में एक भी आंदोलन हुआ है क्या? कोई गोली से मरता है क्या? आतंकवाद होता है क्या? जब कांग्रेस आती है अशांति आती है और भाजपा आती है तो विकास आता है। आपको आतंकवाद चाहिए या विकास, इसका चुनाव करने के लिए यह चुनाव है।