Latest News खेल

आईपीएल के मुकाबले का मजा स्टेडियम से ले पाएंगे दर्शक !


  • नई दिल्लीः आईपीएल 14वें संस्करण के बाकी मैच 19 सितंबर से यूएई में खेले जाने हैं, जिसे लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। क्रिकेट प्रशंसकों और खिलाड़ियों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

ऐसे में सभी के मन सवाल होगा कि क्या आईपील के मुकाबले को स्टेडियम में बैठकर दर्शक देख पाएंगे। बीसीसीआई 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होने वाले आईपीएल के दूसरे चरण में दर्शकों को शामिल करने पर कोई दिक्कत नहीं है।

इससे पहले अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के महासचिव मुबाशिर उस्मानी ने कहा था कि बोर्ड बीसीसीआई और यूएई सरकार के साथ स्टेडियम में दर्शकों को शामिल करने को लेकर चर्चा करेगा। बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरूण धूमल ने कहा है कि बोर्ड दर्शकों को देखना पसंद करेगा लेकिन तब जब इससे खिलाड़ियों और लोगों की सुरक्षा को कोई खतरा नहीं पहुंचेगा।

धूमल ने से कहा, “हम इस बारे में काम कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि यूएई सरकार दर्शकों को शामिल होने की मंजूरी देगी, क्योंकि यहां वैक्सीनेशन हो चुका है। देखते हैं क्या होता है। उम्मीद करते हैं कि दर्शकों को शामिल होने की मंजूरी मिलेगी। शेष यूएई सरकार पर निर्भर करता है।