Latest News खेल

आईपीएल 2021 के बचे मैचों में खेलने को लेकर बेन स्टोक्स ने कही बड़ी बात


  1. नई दिल्लीः कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते भारत में आईपीएल का 14वां सीजन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो चुका है, जिसके बाद विदेशी खिलड़ियों के स्वदेश जाने का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

अब कयास लगाए जा रहे हैं कि आईपीएल के बाकी मैच कब और कहां होंगे। दुबारा आईपीएल में जुड़ने को लेकर इंग्लैंड के बेहतरीन ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने कहा है कि आईपीएल-2021 अगर दोबारा से शुरू होती है, तो वह और उनके टीम साथी दुनिया की सबसे महंगी लीग के बाकी बचे मैचों के लिए अपनी अपनी फ्रेंचाइजियों से नहीं जुड़ पाएंगे।

स्टोक्स ने डेली मिरर के लिए अपने कॉलम में लिखा, हमें नहीं पता कि टूर्नामेंट फिर शुरू होगा या नहीं। लेकिन जैसा कि ईसीबी ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों के लिए खेलना मुश्किल होगा। लेकिन भविष्य में मैं इसमें पूरा सीजन खेलूंगा।”

आलराउंडर ने कहा कि वह अपनी ऊंगली की चोट से अब अच्छी तरह से उबर रहे हैं, जिसकी कि उन्होंने सर्जरी कराई थी। उन्होंने कहा, ” मुझे नहीं पता कि मैं मैदान पर कब वापसी करूंगा। लेकिन शायद इसमें आठ से नौ सप्ताह और लग जाएंगे। राजस्थान रॉयल्स से विदा लेना मुश्किल था, क्योंकि मैं इतनी जल्दी विदाई नहीं चाहता था। लेकिन उसके बाद लीग ही स्थगित हो गई और अब वापिस आ गए।”