News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

कोरोना पर सीधे DM के साथ संवाद करेंगे PM मोदी, 10 राज्यों के 54 जिलाधिकारियों के साथ चर्चा


  • देश भर में बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 20 मई को एक बड़ी बैठक में शामिल होंगे. जानकारी के मुताबिक इस बैठक में पीएम कोरोना से ज्यादा प्रभावित जिलों के जिलाधिकारियों से चर्चा करेंगे. यह पहली बार होगा कि पीएम सीधे तौर पर राज्यों के जिलाधिकारियों से चर्चा करेंगे.

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी 20 मई को 10 राज्यों के 54 जिलाधिकारियों से चर्चा करेंगे. बताया जा रहा है कि ये वे जिले हैं जहां कोरोना के सबसे ज्यादा मामले हैं. बैठक के पहले दौर में 20 मई को उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़, पुड्डुचेरी, राजस्थान, महाराष्ट्र, झारखंड, उड़ीसा, केरल और हरियाणा के जिलाधिकारी शामिल होंगे.

इसके बाद आगे भी बाकी बचे जिलाधिकारियों से पीएम की बातचीत होगी. बताया जा रहा है कि बैठक में जिलों में कोरोना के हालात की होगी. वहीं समीक्षा साथ ही वैक्सीन के प्रोसेस को बढ़ाने पर चर्चा होगी.

विपक्ष की पीएम मोदी को चिट्ठी
इससे पहले देश में कोरोना महामारी के विकराल संकट और लड़खड़ाती स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के बीच लगभग सभी बड़ी विपक्षी पार्टियों ने प्रधानमंत्री के नाम एक ओपन लेटर लिखा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए ये खुला पत्र 12 प्रमुख विपक्षी पार्टियों ने लिखा है.