Latest News आगरा

आगरा में देर रात बेकाबू इनोवा डिवाइडर से टकराई, एक ही परिवार के पांच लोग घायल


आगरा,। आगरा के हरीपर्वत थाना क्षेत्र में गुरुवार की देर रात को इनोवा कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई। उसका अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। उसमें सवार महिलाओं और युवकों में चीख-पुकार मच गई। वहां से गुजरते राहगीरों ने गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला। सभी घायल कमला नगर के व्यापारी के परिवार के बताए गए हैं। हादसे के चलते रोड पर करीब आधा घंटे तक जाम लगा रहा।

घटना गुरुवार देर रात की है। गुरुद्वारा रेलवे ओवर ब्रिज की आेर से तेज रफ्तार इनोवा कार मदिया कटरा की ओर जा रही थी। इसी दौरान सड़क पर बने गड्ढे से बचने की कोशिश में चालक से स्टियरिंग अनियंत्रित हो गया। इनोवा कार सामने डिवाइडर से टकरा गई। जबरदस्त टक्कर के चलते कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। उसमें सवार महिलाएं और युवक घायल हो गए। गाड़ी में फंसे लोगों में दहशत के चलते चीख-पुकार मच गई। इसी दौरान कैलाशपुरी रोड की एक फैक्ट्री की नाइट शिफ्ट खत्म् करके कर्मचारी वहां से निकल रहे थे।

उन्होंने मौके पर पहुंचकर इनोवा में फंसे लोगों को एक-एक करके बाहर निकालना शुरू किया। इनोवा में दस लोग सवार बताए गए हैं।  इनमें आगे और बीच की सीट पर बैठे पांच लोग घायल हो गए। घायलों ने मोबाइल से अपने परिवार के लोगों को दुर्घटना की सूचना दी। परिवार के लोगों ने मौके पर पहुंचकर घायल स्वजन को अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया। वहीं,दुर्घटना के चलते सड़क पर करीब आधा घंटे तक जाम लगा रहा। वाहनों को रूट वनवे करके निकाला गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने इनोवा को सडक के बीच से हटाकर यातायात सुचारू कराया। घायल परिवार कमला नगर के तेज नगर निवासी व्यापारी का बताया गया है।

नहीं पहुंची एंबुलेंस

मौके पर जुटे लोगों का कहना था कि कई बार फोन करने के बाद भी एंबलुेंस नहीं पहुंची। जबकि दिल्ली गेट घटनास्थल से एक किलोमीटर दूर है। इससे पहले कमला नगर से व्यापारी के स्वजन वहां आ गए। वही घायलों को अपने साथ लेकर गए।