News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

आज राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे गुजरात के नए सीएम भूपेंद्र पटेल


  1. प्रधानमंत्री मोदी से मिलने के अलावा पटेल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जे पी नड्डा से भी मुलाकात करेंगे.

नई दिल्ली: गुजरात के नवनियुक्त मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल आज अपनी एक दिवसीय दिल्ली यात्रा पर रहेंगे. इस दौरान सीएम भूपेंद्र का राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उप राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने का कार्यक्रम है. मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) ने रविवार को यह जानकारी दी थी.

अमित शाह और जेपी नडड् से भी मिलेंगे भूपेंद्र पटेल

सीएमओ ने एक बयान में कहा है कि पटेल, मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार कोविंद और नायडू से शिष्टाचार भेंट करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी से मिलने के अलावा पटेल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जे पी नड्डा से भी मुलाकात करेंगे. बयान के अनुसार पटेल आज रात ही अहमदाबाद लौट जाएंगे.

गुजरात के नवनियुक्त मंत्रियों ने कार्यभार संभाला

वहीं, गुजरात मंत्रिपरिषद के नवनियुक्त कई मंत्रियों ने सचिवालय में अपने विभागों का कार्यभार संभाल लिया है. कार्यभार संभालने वाले मंत्रियों में कानू देसाई, जीतू वघानी, ऋषिकेश पटेल, राघवजी पटेल, नरेश पटेल, हर्ष सांघवी, बृजेश मेरजा, कीर्तिसिंह वाघेला, मनीषा वकील और विनोद मोराडिया शामिल थे. कुछ मंत्रियों ने अपने कार्यकाल की शुरुआत अधिकारियों के साथ बैठक के साथ की.