TOP STORIES

आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट की रिपोर्ट -पूछताछ में श्रद्धा की हत्या कबूली, कोई अफसोस भी नहीं; 1 दिसंबर को नार्को टेस्ट


श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के पॉलीग्राफ टेस्ट की फाइनल रिपोर्ट बुधवार को आनी है। पूछताछ के दौरान आफताब ने कबूल किया है कि उसी ने श्रद्धा की हत्या की। उसको श्रद्धा की हत्या का कोई अफसोस नहीं है।आफताब का नार्को टेस्ट 1 दिसंबर को किया जाएगा। दिल्ली की साकेत कोर्ट ने इसकी परमिशन दे दी है। 28 साल के आफताब ने 18 मई को 27 साल की श्रद्धा का मर्डर कर दिया था। उसने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे। दोनों लिव-इन में रहते थे।

पूछताछ में आफताब ने कबूलीं ये 3 बातें

मीडिया रिपोर्ट्स में टेस्ट करने वाली टीम से जुड़े सू्त्रों के हवाले से कहा गया है कि आफताब ने हत्या के बाद लाश जंगल में फेंकने की बात स्वीकार की है। उसने बताया कि कई लड़कियों से उसने डेटिंग ऐप के जरिए दोस्ती की।श्रद्धा की हत्या से पहले और उसके बाद में भी उसके दूसरी लड़कियों से रिश्ते थे।

रोहिणी FSL में सोमवार शाम हुए हमले में आफताब को बचाने वाले पुलिसकर्मियों को इनाम मिला है। दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने तारीफ करते हुए 10-10 हजार रुपए दिए हैं। आफताब पर हमले के दौरान किसी भी तरह का नुकसान नहीं होने पर खुशी जाहिर की है। आफताब को ले जा रही पुलिस वैन पर सोमवार को रोहिणी स्थित फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) के बाहर 4-5 लोगों ने हमले की कोशिश की थी। इनके हाथों में तलवारें थीं। पुलिस ने इन हमलावरों से आफताब को बचाया था। मामले में 2 लोगों को अरेस्ट भी किया था। 4 की तलाश जारी है।