Latest News खेल

आरसीबी को लगा झटका, निजी कारणों के चलते टूर्नामेंट से हटे एडम जांपा और केन रिचर्डसन


  • आईपीएल 2021 में इस साल शानदार शुरुआत करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम के दो खिलाड़ियों केन रिचर्डसन और एडम जांपा ने टूर्नामेंट से हटने का फैसला लिया है. आरसीबी द्वारा जारी आधिकारिक बयान के अनुसार दोनों ही खिलाड़ियों ने व्यक्तिगत कारणों के चलते आईपीएल से हटने का निर्णय लिया है और दोनों जल्द ही वापिस अपने देश ऑस्ट्रेलिया लौट जायेंगे.

आरसीबी ने ट्विटर पर जारी अपने आधिकारी बयान में कहा, “एडम जांपा और केन रिचर्डसन व्यक्तिगत कारणों के चलते वापिस अपने देश ऑस्ट्रेलिया लौट रहे हैं और वो अब आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे. आरसीबी मैनेजमेंट उनके इस निर्णय की इज्जत करत है और उन्हें अपना पूरा समर्थन देता है.”

आईपीएल से खिलाड़ियों के हटने का सिलसिला लगातार जारी

बायो बबल की थकान, कोरोना का डर और चोट के चलते इस साल आईपीएल से खिलाड़ियों के हटने का सिलसिला लगातार जारी है. चेन्नई की टीम में शामिल ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही इस से अपना नाम वापिस ले लिया था. वहीं इस के बाद राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका तब लगा जब टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स उंगली में चोट के चलते इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए. टीम के एक अन्य ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन भी बायो बबल की थकान का हवाला देते हुए बीच में ही आईपीएल से हट गए और वापिस इंग्लैंड लौट गए. राजस्थान की टीम को कल एक और झटका तब लगा जब टीम के ऑलराउंडर एंड्रयू टाई निजी कारणों के चलते आईपीएल से हट गए.