पटना

आरा: रंगदारी नहीं देने पर कपड़ा व्यवसायी को अपराधियों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस


आरा। जिले के चौरी थाना क्षेत्र के बंगौटी गांव के समीप शुक्रवार की रात हथियारबंद बदमाशों ने एक कपड़ा व्यवसायी को गोली मार दी। गोलीबारी की घटना में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसके बाद उसे इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मिली जानकारी अनुसार जख्मी युवक सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के बागर गांव निवासी शिव जी राय का 30 साल का बेटा विनायक राय है। फिलहाल घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

इधर, घटना के संबंध में जख्मी विनायक राय ने बताया कि वह आरा से अपनी पत्नी के साथ बाइक से वापस अपने गांव लौट रहा था। इसी बीच बंगौटी गांव के समीप दो हथियारबंद बदमाशों ने उनकी बाइक रुकवा कर उन्हें गोली मार दी। जख्मी युवक को पेट में गोली लगी थी, जिसे इलाज के दौरान ऑपरेशन कर निकाल दिया गया है।

इस संबंध में डॉ।विकास सिंह ने बताया कि जख्मी युवक को गोली पेट में लगी थी और जिस समय वह यहां आया था, उस वक्त उसकी स्थिति काफी नाजुक थी। ऑपरेशन करके गोली निकाल दिया गया है, अब मरीज की हालत स्टेबल है।

इधर, जख्मी विनय राय ने उपेंद्र नामक व्यक्ति पर गोली मारने का आरोप लगाया है। उसने बताया कि 4 दिन पहले उपेंद्र नामक एक व्यक्ति सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के मोपती बाजार स्थित उनके मॉल पर आया और बोला कि अगर यहां मॉल चलाना है तो मुझे पैसे देना होगा। उसने जख्मी कपड़ा व्यवसायी से पचास हजार रुपये की मांग की थी।