पटना

मधेपुरा: हथियार के बल पर 6.12 लाख की लूट, बदमाश फरार


मधेपुरा (आससे)। जिले के सिंघेश्वर थाना क्षेत्र के सिंहेश्वर बाजार के मेन रोड में एमएलडीपी पेट्रोल पंप के आगे संचालित एक फाइनेंस कंपनी के कर्मियों से बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर 6.12 लाख रुपए लूट लिए। अपराधी अपाचे बाइक और बुलेट से आए थे। घटना की सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी ने छानबीन की। भारत फाइनेंशियल इंक्लूजन लिमिटेड का सिहेशवर वार्ड 13 में मेन रोड के समीप ब्रांच है। यहां से दोपहर को मैनेजर और तीन फील्ड स्टाफ 6 लाख 12 हजार 910 रुपये बगल के पीएनबी ब्रांच में जमा करने जा रहे थे। इसी क्रम में यह घटना हुई।

ब्रांच क्रेडिट मैनेजर राजीव कुमार ने बताया कि अपने ब्रांच से निकलकर महज कुछ ही दूर पर गली के पास पहुंचे ही थे कि चार अपराधियों ने आगे और पीछे से हमला बोल दिया। जब तक कोई कुछ समझ पाता तो अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। राजीव ने यह बताया कि दो बाइक पर सवार चार अपराधियों में से एक ने कनपटी पर ओर एक ने कमर पर पिस्तौल सटा दी। रुपये से भरा बैग लूटकर हथियार लहराते मधेपुरा की ओर भाग गए।

पीछा करते हुए बैंक कर्मी नारियल विकास बोर्ड तक गए। लेकिन अपराधी पकड़ में नहीं आ सके। इस बीच अफवाह फैली की अपराधी मधेपुरा में पकड़ा गया है। इसके बाद पुलिस भी मधेपुरा पहुंची। लेकिन अपराधी नहीं पकड़े जा सके। एसडीपीओ अजय नारायण ने फाइनेंस कंपनी के स्टाफ से पूछताछ की। पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी को खंगाल रही है।