Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन

आलिया भट्ट के इस करीबी का हुआ निधन दुख में डूबी एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर बताई परेशानी


नई दिल्ली, । आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस ने वीडियो में बताया कि उनके नाना नरेंद्र नाथ राजदान का निधन हो गया है।

नाना के निधन से दुखी आलिया भट्ट ने वीडियो शेयर कर एक इमोशनल नोट लिखा। उन्होंने नरेंद्र नाथ राजदान के 92वें बर्थडे का वीडियो शेयर किया है, जिसमें रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं। वो नरेंद्र नाथ राजदान के बर्थडे केक पर कैंडिल्स लगाते हुए दिखाई दिए।

नानाजी के निधन से टूटी आलिया

वीडियो में आलिया भट्ट नाना को बर्थडे पर एक विश मांगने के लिए कहते हुए दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने कुछ अच्छी बातें कहने के लिए कहा तो नरेंद्र नाथ राजदान ने दिल जीतने वाला जवाब दिया। उन्होंने कहा- “जिंदगी में हमेशा मुस्कुराते रहो। स्माइल कुछ मसल्स को ढीला कर देती है, लेकिन ये बहुत सारे लोगों की जिंदगी को रोशन कर देती है।”

राहा को गोद में खिलाया

आलिया भट्ट ने पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनके नाना 93 साल की उम्र में भी अपने सारे काम खुद कर लेते थे। यहां तक कि वो गोल्फ भी खेलते थे। उन्होंने आलिया की बेटी राहा को भी अपनी गोद में खिलाया।

आलिया ने कही दिल छू लेने वाली बात

एक्ट्रेस ने लिखा, “मेरे नानाजी। मेरे हीरो। 93 साल की उम्र तक गोल्फ खेला।  93 साल की उम्र तक काम किया। बेहतरीन ऑमलेट बनाया। बेहतरीन कहानियां सुनाईं। वायलिन बजाया। अपनी नवासी के साथ खेला। उनको अपना क्रिकेट पसंद था। उनको अपनी स्केचिंग पसंद थी। उनको अपने परिवार से प्यार थे और आखिरी वक्त तक… उन्होंने जिंदगी से प्यार किया!”

आलिया ने अदा किया शुक्रिया

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “मेरा दिल दुख से भरा है, लेकिन खुशी भी हूं.. क्योंकि मेरे नानाजी ने हमेशा हमें खुश रहना सिखाया और इस बात के लिए मैं बहुत खुश हूं और हमेशा आभारी महसूस करती हूं कि मैं उनकी दी हुई रोशनी में बड़ी हुई हूं। जब तक हम दोबारा नहीं मिलते।”