Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ सोनभद्र

आल्टो कार पर राखड़ लदा ट्रक पलटा, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत; शादी के लिए लड़की देखने जा रहे थे चारों –


सोनभद्र। पिपरी थाना क्षेत्र के मकरा गांव में वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर राखड़ लदा ट्रक एक अल्टो कार पर पलट गया। इससे कार सवार मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के बैढ़न कोतवाली अंतर्गत ढेकी गांव निवासी एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान दीपक कुमार शर्मा, रामायण शर्मा, रीता शर्मा व शुक्रवारी देवी के रूप में हुई है।

बेटे के लिए लड़की देखने जा रहे थे चारों

कार से चारों वाराणसी में अपने पुत्र के लिए लड़की देखने जा रहे थे। सुबह करीब आठ बजे हुई इस घटना की जानकारी शाम करीब छह बजे पुलिस को हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक और राख को हटवाना शुरू कर दिया है। शवों को निकालने का कार्य जारी है।

घंटों बाद भी घर नहीं पहुंचे लोग

वह सभी लोग रविवार की सुबह अपने घर से निकले थे। कार दीपक चला रहा था। रास्ते में उन सभी को रेणुकूट से एक रिश्तेदार को भी लेना था। रेणुकूट निवासी रिश्तेदार उन लोगों के आने का इंतजार कर रहे थे लेकिन जब वह लोग घंटों बाद भी उसके घर नहीं पहुंचे तो रिश्तेदार ने दीपक के मोबाइल पर फोन किया।

उसका नंबर स्वीच आफ बताने पर उसने रामायण को फोन लगाया। उनका भी फोन स्विच आफ था। एक साथ सभी लोगों का फोन आफ होने पर उन्हें शक हुआ और उन्होंने अपने इष्ट मित्रों और परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी कि दीपक और उनके परिवार से संपर्क नहीं हो पा रहा है।

परिवार वालों ने उनकी तलाश भी शुरू की लेकिन उनका पता नहीं चला। शाम करीब पांच से छह बजे तक के बीच जब मकरा क्षेत्र में बारिश हुई तो लोगों ने देखा कि राख के अंदर कार है। इस पर लोगाें ने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पिपरी सीओ अमित कुमार, एसओ हमराहियोें के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने क्रेन मंगाकर ट्रक को हटवाया और सड़क पर एक लेन से आवागमन ठप करा दिया।