पटना

आशीर्वाद यात्रा की तैयारी पूरी : लोजपा


पटना (आससे)। लोक जनशक्ति पार्टी एवं दलित सेना के संस्थापक पद्मभूषण स्व. रामविलास पासवान की जयंती सह आशीर्वाद यात्रा की तैयारी पूर्ण कर ली गई है। आज श्री कृष्णापुरी आवास में प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया तथा उन्होनें जयंती सह आशीर्वाद यात्रा के बारे में प्रेस को पूर्ण रूप से जानकारी दी।

आगे उन्होनें कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का 12.30 बजे अपराहन पटना एयरपोर्ट पहुँचेंगें फिर वहाँ से शेखपुरा मोड़ बेली रोड होते हुए पटना हाईकोर्ट के समीप संविधान निमार्ता डॉ भीमराव अम्बेदकर की प्रतीमा पर माल्यर्पण करेगें तत्पश्चात इन्कम टैक्स गोलम्बर आर ब्लॉक ब्रिज होते हुए धनुकी मोड़ होते गाँधी सेतु मार्ग से पार्टी के संस्थापक स्व रामविलास पासवान की कर्मभूमि हाजीपुर के दलित बस्ती सुल्तानपुर में जयंती समारोह में शामिल होगें और आशीर्वाद यात्रा की शुरूआत करेगें।

इस यात्रा में पूरे पटना से लेकर हाजीपुर तक बैनर पोस्टर से पटा हुआ है एवं कार्यकतार्ओं का आगमन एक दिन पूर्व से ही पटना में होने लगा है उम्मीद लगाया जा रहा है यह एक ऐतिहासिक यात्रा होगी। प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकतार्ओं से अपील कि कोरोना गाईडलाईन का पालन करते हुए इस यात्रा को सफल बनाएं। इस प्रेस वार्ता में मुख्य रूप प्रधान महासचिव संजय पासवान, संगठन मंत्री संजय सिंह, पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा, पूर्व विधायका उषा विद्यार्थी सहित पार्टी के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी, नेता, कार्यकर्ता मौजूद थे।