Latest News खेल

 इंग्‍लैंड में Rishabh Pant को हुआ कोरोना, टीम से किए गए अलग


  •  भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्‍लेबाज रिषभ पंत (Rishabh Pant) इंग्‍लैंड में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. बीसीसीआई के उपाध्‍यक्ष राजीव शुक्‍ला ने इस बात की पुष्टि की.

न्‍यूज एजेंसी पीटीआई की खबर के मुताबिक रिषभ पंत (Rishabh Pant) कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. एजेंसी ने राजीव शुक्‍ला (Rajeev Shukla) से बात की. उन्‍होंने कहा, “हां, एक खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित है. वो पिछले एक सप्‍ताह से एकांतवास में है. वो टीम के साथ किसी भी होटल में नहीं रुक रहा है. कोई अन्‍य खिलाड़ी संक्रमित नहीं हुआ है. मैं उस खिलाड़ी का नाम नहीं बता सकता हूं.”

बता दें क वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के बाद इंग्‍लैंड में मौजूद भारतीय टीम को 20 दिन के लिए बायो-बबल से छूट मिली है. इसी दौरान रिषभ पंत (Rishabh Pant) विंबिल स्‍टेडियम में इंग्‍लैंड और जर्मनी के बीच यूरो कप का मैच देखने के लिए गए थे. इस दौरान पंत ने मास्‍क भी नहीं लगाया हुआ था. वो फैन्‍स के बीच में नजर आए.

भारत और इंग्‍लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्‍ट सीरीज चार अगस्‍त से शुरू हो रही है. ऐसे में रिषभ पंत का कोरोना वायरस की चपेट में आना टीम इंडिया के लिए तगड़ा झटका है.

बीसीसीआई सूत्रों ने बताया कि रिषभ पंत (Rishabh Pant) को किसी स्‍थान पर एकांतवास में रखा गया है. वो टीम के साथ डरहम नहीं जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि पंत के स्‍वास्‍थ में अब धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. जल्‍द ही वो ठीक हो जाएंगे.