Latest News मध्य प्रदेश

इंदौर में चीते का ‘तांडव’, दिनदहाड़े 5 लोगों पर किया हमला, दहशत में लोग


इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर में एक चीते ने दिनदहाड़े पांच लोगों पर हमला कर दिया है। इसमें एक ही परिवार के तीन लोग घायल हुए हैं। चीते के हमले में एक पुलिसकर्मी भी जख्मी हुआ है। चीते के हमले के बाद लोगों में दहशत है। इसे पकड़ने के लिए ऑपरेशन चलाया जा रहा है। यह घटना खंडवा रोड इलाके की है। चीते को देखे जाने की सूचना लोगों ने वन विभाग और चिड़ियाघर के अधिकारियों को दी।

अभी पकड़ा नहीं जा सका है चीता

इसके बाद दोनों विभाग के कर्मचारियों ने चीते को पकड़ने के लिए अभियान चलाया। चीते को अभी भी पकड़ा नहीं जा सका है। रिपोर्ट के मुताबिक लोगों ने बुधवार दोपहर बाद न्यू रानीबाग इलाके में चीते को देखे जाने की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद वन विभाग एवं चिड़ियाघर की टीम मौके पर पहुंची और तलाशी अभियान चलाया।

पकड़ने गई टीम के वाहन पर भी हमला किया

वेटेरिनेरी डॉक्टर उत्तम यादव ने बताया, ‘हमने चार मौकों पर चीते को ढूंढ निकाला। यह करीब चार साल का है। वह लगातार भाग रहा है इसलिए हम उस पर ट्रैंक्विलाइजर का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं। यहां तक कि इस चीते ने हमारे वाहन पर भी हमला किया।’ डॉक्टर ने बताया कि चीते न्यू रानी बाग इलाके में है। यह आबादी वाला इलाका है। इसके सामने एक खेत है जो कि करीब 25 हेक्टेयर का है। हो सकता है कि चीते इस खेत में खड़ी गेंहू की फसल के बीछ छिपा हो।