Latest News नयी दिल्ली मध्य प्रदेश

इंदौर में तेज रफ्तार डंपर का दिखा कहर, दो बाइक सवार युवकों को रौंदा, मौके पर ही हुई मौत


इंदौर इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में दो युवक शिकार हो गए हैं जिनकी मौके पर ही मौत हो गई है। दरअसल यह पूरी घटना इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र की है। जहां मंगलवार शाम को एक डंपर तेज गति से आ रहा था। उसकी रफ्तार बहुत तेज थी। तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। तेज रफ्तार डंपर के टक्कर से दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई।

दो युवकों की मौके पर हुई मौत

पुलिस के अनुसार दो युवकों की मौत हुई है। दोनों युवको की पहचान करण पुत्र संतोष और संजय के रूप में की गई है। जिनकी तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से मौत हो गई है। जांच में यह सामने आया कि डंपर क्रमांक एमपी 09 एचएच 8968 तीन ईमली चौराहे से नेमावर ब्रिज की तरफ जा रहा था। तभी आनंदा कालोनी के पास डंपर ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी, जिसकी चपेट में आने से दोनों की मौके पर मौत हो गई।

बाल बाल बची एक युवक की जान

स्थानीय लोगों से पुलिस को यह जानकारी मिली है की बाइक पर तीन युवक थे। वहीं एक अन्य युवक डंपर की टक्कर से उछलकर दूर गिर गया था। हालांकि इस हादसे में उसकी जान बच गई है। पुलिस ने डंपर को जब्त कर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि दोनों मृतक मूलरूप से हरदा के रहने वाले हैं।

बाइक पर सवार थे तीन बदमाश

एमआईजी थाना क्षेत्र में पैदल जा रहे युवक पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। राहुल नागर निवासी मालवीय नगर ने बताया कि मैं पैदल एलआईजी चौराहा से एबी रोड होते हुए अपने घर मालवीय नगर जा रहा था। जैसे ही वह गुरूद्वारा के सामने पहुंचा था तभी सामने से एक स्कूटर पर सवार तीन लड़के उसके करीब पहुंच गए थे।

नुकीले हथियार से पीड़ित पर किया वार

एक आरोपी ने राहुल को पीछे से पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी। जब युवक ने आरोपियों से मारने का कारण पूछा तो वह राहुल से बदतमीजी पर उतर आए थे। जिसके बाद तीनों ही आरोपियों ने राहुल की जमकर पिटाई कर दी थी। मार पीट के बाद एक लड़के ने एक नुकीली चीज निकाली। राहुल को पीछे की ओर से वार किया। जिससे राहुल की बायीं जांघ में पीछे की तरफ चोंट आयी है ।