Latest News खेल

इंस्टाग्राम पर 100 मिलियन फॉलोवर्स के क्लब में शामिल हुए विराट कोहली, ICC ने दी बधाई


खेल। दुनियाभर में लोकप्रियता के मामले में भारतीयों ने अपने नाम का डंका बजा रखा है। और इसी लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है क्रिकेट के मैदान पर रिकॉर्ड्स बनाने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली का।

दरअसल विराट कोहली (Virat kohli) के इंस्टाग्राम (Instagram) पर 100 मिलियन फॉलोअर्स (million followers) पाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बन गए हैं। जिसके बाद उनकी इस उपलब्धि पर इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने बधाई दी है। वह इंस्टाग्राम (Instagram) पर काफी एक्टिव रहते हैं। जिम के वीडियो (Video) के साथ कई शानदार वीडियो और तस्वीरें वह आए दिन शेयर करते रहते हैं।

आईसीसी (ICC) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर शेयर की है, जिसमें विराट कोहली (Virat kohli) के अलावा उन सेलेब्स की तस्वीरें हैं जिनके 100 मिलियन फॉलोवर्स (million followers) हैं। वहीं इस लिस्ट में कोहली के अलावा दुनिया के चंद ही बड़े सुपरस्टार (Superstar) मौजूद हैं।

कौन है 100 मिलियन क्लब में शामिल ?

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) के अलावा दुनिया का कोई भी क्रिकेटर इंस्टाग्राम पर 100 मिलियन के क्लब में शामिल नहीं है। वहीं उनके अलावा मशहूर एक्टर ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson), फूटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo), नेमार (Neymar) और लियोनेल मेसी (Lionel Messi) इस क्लब में शामिल है। वहीं सेलेब्स में बेयॉन्से (Beyoncé) और एरियाना ग्रैंड (Ariana Grande) भी इस लिस्ट में मौजूद हैं।