Latest News अन्तर्राष्ट्रीय

इमरान खान ने एक्टिंग में शाहरूख और सलमान को भी किया पीछे- मौलाना फजलुर रहमान


इस्लामाबाद, इमरान खान के विरोधी और अनुभवी पाकिस्तानी राजनेता मौलाना फजलुर रहमान ने हत्या के प्रयास के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री की चोटों पर संदेह जताया। उन्होंने कहा कि इमरान खान ने अभिनय कौशल में बालीवुड सितारों शाहरुख खान और सलमान खान को भी पीछे छोड़ दिया है।

गुरुवार को दाहिने पैर में गोली लगने से घायल खान को सफल सर्जरी के बाद रविवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अब उन्हें लाहौर में एक निजी आवास में स्थानांतरित कर दिया गया है।

इमरान की चोटों पर फजल को शक

एक्प्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, 70 साल के पाकिस्तान PTI के चीफ इमरान खान की चोटों पर शक करते हुए पीडीएम और जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम (JUI-F) के चीफ रहमान ने कहा कि इमरान खान ने एक्टिंग के मामले में बालीवुड स्टार शाहरुख और सलमान खान को भी पीछे छोड़ दिया है।

द डान की रिपोर्ट के अनुसार, क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान के बारे में रहमान ने कहा, शुरुआत में मुझे इमरान खान से सहानुभूति हुई थी, जब मैंने वजीराबाद वाली घटना के बारे में सुना, लेकिन अब लगता है कि वो एक ड्रामा था।

इमरान की चोटों के बारे में कंफ्यूजन

उन्होंने कहा कि खान की चोटों के बारे में कंफ्यूजन शक करने के लिए काफी था। यह साफ नहीं है कि क्या इमरान खान पर एक बार गोली चली या अधिक बार, क्या उनके एक पैर में चोट है या दोनों पैरों में। मौलाना फजल ने सवाल किया कि इमरान को पास के वज़ीराबाद के अस्पताल में भर्ती करवाने की बजाय लाहौर क्यों ले जाया गया?

जेयूआइ-एफ प्रमुख ने पीटीआइ के इस दावे का विरोध किया जिसमें कहा गया था कि गुरुवार को गुक्खर में लान्ग मार्च के दौरान एक व्यक्ति द्वारा चलाई गई गोलियों से खान घायल हो गए थे। उन्होंने कहा, यह कैसे संभव है कि एक गोली टुकड़े-टुकड़े हो गई? हमने बम के टुकड़े के बारे में सुना है, लेकिन गोली के टुकड़ों के बारे में नहीं।

अंधे लोगों ने किया खान पर विश्वास

अंधे लोगों ने खान के झूठ को स्वीकार कर लिया है। जब हमने खान पर हमले के बारे में सुना तो हमने (गोलीबारी की घटना) की भी निंदा की … चाहे वह एक, दो, या चार गोलियों या टुकड़ों से मारा गया हो। हमने बम के टुकड़े सुने हैं लेकिन पहली बार गोलियों के टुकड़ों के बारे में सुना है।

फजल ने कहा, गोली से लगी चोटों के लिए उनका इलाज कैंसर अस्पताल में क्यों किया जा रहा है…? खान ने अपने धर्मार्थ संगठन के स्वामित्व वाले शौकत खानम अस्पताल में गोली लगने से घायल होने के लिए सर्जरी करवाई।

शौकत खानम अस्पताल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डा. फजल सुल्तान ने रविवार को कहा कि खान को राजनीतिक गतिविधियों को फिर से शुरू करने के लिए फिट होने के लिए कम से कम कुछ सप्ताह आराम करने की जरूरत है।

हालांकि, रविवार को अस्पताल से एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, खान ने कहा कि उनका मार्च मंगलवार को वजीराबाद में उस जगह से फिर से शुरू होगा जहां उन पर हमला हुआ था।