Latest News मनोरंजन

इवेंट के दौरान Nia Sharma ने रवि दुबे को कहा ‘बेस्ट किसर’,


मुंबई: नागिन फेम एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर अपने कातिलाना अंदाज से लोगों को अपनी ओर अट्रैक्ट कर लेती हैं। वहीं इंडस्ट्री में बोल्ड एक्ट्रेसज में उनका नाम शुमार हो गया है। फिलहाल तो एक्ट्रेस की आई वेब सीरीज जमाई 2.0 को लेकर वे काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इस वेब सीरीज में उन्होंने काफी बोल्ड सीन्स किए हैं। वहीं एक इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ने रवि दुबे को बेस्ट किसर बता दिया था जिसके बाद रवि की पत्नी का रिएक्शन सामने आया है।

निया अपने बोल्ड लुक को लेकर इन दिनों चर्चाओं में हैं। निया का बोल्ड अवतार उनकी वेब सीरीज जमाई 2.0 में देखा जा सकता है। बता दें कि हाल ही में हुए दादासहेब फाल्के अवॉर्ड्स में निया शर्मा ने भी शिरकत की थी। इतना ही नहीं उन्होंने वहां सभी के सामने रवि दुबे को बेस्ट किसर कहा। निया की ये वीडियो तेजी से वायरल हुई थी। इस वीडियो को रवि और उनकी पत्नी सरगुन मेहता ने भी देखा था। जिसके बाद अब उनका रिएक्शन सामने आया है।

क्या कहा रवि और सरगुन ने

रवि और निया दोनों वेब सीरीज की शूटिंग के लिए गोवा गए थे। जहां उन्होंने अंडरवाटर शूट भी किया। लिपलॉक और कई बोल्ड सीन्स इस सीरीज में दिखाए गए हैं। वहीं अब निया शर्मा ने उन्हें बेस्ट किसर कह दिया है। रवि ने कहा कि निया की ये वीडियो हम दोनों ने ही देखी। पहले तो मेरे होश उड़ गए, लेकिन इसके बाद हम दोनों की हंसी छूट गई। हम दोनों ही उसे (निया) को काफी पसंद करते हैं। हमने इसे कॉम्पलिमेंट की तरह लिया। निया तो बस निया है। वो जो भी करती है कहती है हम लोग उसे सकारात्मक तरह से लेते हैं।

निया तारीफ के काबिल हैं

रवि दुबे ने आगे कहा कि पहले तो मुझे काफी संकोच हुआ, लेकिन निया के होते सब ठीक रहा। क्योंकि ऐसे मौकों पर सारी बात लड़की पर आ जाती है। उन्होंने आगे कहा कि स्क्रिपट में कुछ चीजें ऐसी होती ही हैं, लेकिन निया काफी सपोटिव लड़की है। उससे इंटिमेट मोमेंट शेयर करना हो या इमोशनल बात करनी हो, वो कभी भी अजीब फील नहीं होने देतीं। बता दें कि सोशल मीडिया पर निया की वेब सीरीज को काफी प्यार मिल रहा है। एक्ट्रेस के ऑफिशियल पेज पर फैंस उन्हें कमेंट कर उनके काम की तारीफ कर रहे हैं।