Latest News अन्तर्राष्ट्रीय राष्ट्रीय

इस्‍लामाबाद में आज रैली करेंगे इमरान खान, मौजूदा सरकार को हटाने के लिए जेहाद करने की अपील


नई दिल्‍ली । पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री और तहरीक ए इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान आज इस्‍लामाबाद में एक रैली करने वाले हैं। पीएम पद से हटाए जाने के बाद वो लगातार जनता के बीच निकल रहे हैं और उनसे इंसाफ करने की गुहार लगा रहे हैं। लेकिन आज होने वाली इस रैली का मकसद इसके साथ कुछ दूसरा भी है। इमरान खान इस रैली को न सिर्फ पाकिस्‍तान की मौजूदा सरकार के खिलाफ कर रहे हैं बल्कि इस रैली से उनका मकसद चंदा इकट्ठा करना है।

इमरान खान ने किया ट्वीट 

इमरान खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्‍ट कर बताया है कि वो इस्‍लामाबाद में 2 जुलाई को एक विशाल रैली करने जा रहे हैं। पाकिस्‍तान की मीडिया के मुताबिक इमरान खान रावलपिंडी से इस्‍लामाबाद के परेड ग्राउंड तक एक रैली निकालेंगे। इसके बाद वो अपने समर्थकों को संबोधित भी करेंगे। उनके मुताबिक देशभर के कई शहरों में इसी तरह की रैलियां निकाली जा रही हैं। उन्‍होंने लोगों से अपील की है कि इनका हिस्‍सा बनकर मौजूदा सरकार को अपनी ताकत का अहसास करवाएं।

jagran

इमरान की लोगों से अपील 

उन्‍होंने इस वीडियो में लोगों से अधिक से अधिक संख्‍या में इसमें शामिल होने को भी कहा है। उन्‍होंने ये भी कहा है कि देश की जनता ने पीटीआई की हर समय पर पैसे से मदद की है। इस बार भी पार्टी को इसकी जरूरत है। इसलिए अधिक से अधिक संख्‍या में आकर ज्‍यादा से ज्‍यादा लोग दान दें। इस वीडियो में उन्‍होंने ये भी कहा हैकि ये पार्टी देश के आम लोगों की पार्टी है। ये पार्टी उनके पैसे से बनी है और इसमें किसी बिजनेसमेन का पैसा नहीं लगा है। उन्‍होंने इस वीडियो में चंदा जमा करने की वजह का भी खुलासा किया है।